ये शख्स पलक झपकते ही पूरा करता है CM योगी का हर आदेश, साए की तरह रहता है साथ

Edited By ,Updated: 14 Apr, 2017 06:22 PM

yogi adityanath ballu rai gorakspeeth

योगी आदित्यनाथ ने जब से यूपी मुख्यमंत्री बने हैं तब से वह चर्चाओं का बड़ा विषय बने हुए हैं।

लखनऊ: योगी आदित्यनाथ ने जब से यूपी मुख्यमंत्री बने हैं तब से वह चर्चाओं का बड़ा विषय बने हुए हैं। वैसे तो आप योगी आदित्यनाथ की  जिंदगी से जुड़ी कई बातों से बाकिफ होंगें। क्या आपको पता है पिछले 20 साल से एक शख्स सीएम योगी के साथ साए की तरह रह रहा है। इस शख्स का नाम है बल्लू राय है।  गोरक्षपीठ हो या मुख्यमंत्री आवास ये शख्स योगी के साथ हर जगह नजर आत है। फोन कॉल रिसीव करने से लेकर लोगों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलवाने और सीएम की हर छोटी-बड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार रहता है। 


PunjabKesari

बल्लू में हैं सीएम योगी का चेहरा पढ़ लेने की ताकत 
बल्लू ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जितने कड़क मिजाज के जाने जाते हैं बल्लू उतना ही विनम्र और सौम्य स्वभाव वाले इंसान है।  बल्लू राय में योगी आदित्यनाथ का चेहरा पढ़ लेने की ताकत है। लोग कहते हैं योगी को अगर कभी गुस्सा आ भी गया तो बल्लू तुरंत उसका अंदाजा लगा लेते हैं। अगर योगी आदित्यनाथ ने गुस्से में किसी को कुछ कह भी दिया तो बल्लू उस शख्स को समझाकर संतुष्ट भी करने की कला जानते हैं।

PunjabKesari


योगी के मुंह से निकला एक शब्द बल्लू के लिए आदेश है
 उन्होंने कहा कि सीएम योगी हमेशा लोगों को पहले समझाते हैं। न समझ पाने की स्थिति में ही नाराज होते हैं। उन्हें झूठ से नफरत है। वे किसी प्रकार की बेईमानी पसंद नहीं करते हैं। आप सीधे उनसे मिलकर सटीक शब्दों में अपनी समस्या रखें, उसका वे मौके पर ही निदान करना पसंद करते हैं। योगी के मुंह से निकला एक-एक शब्द इनके लिए आदेश होता है। सीएम योगी के हर लोकेशन की जानकारी बल्लू के पास रहती है, वो कब और कहां जाने वाले हैं। उन्होंने बताया कि वो योगी जी के चेहरे का भाव देखकर जान जाते हैं कि उनका गुस्सा किस लेवल का है। इससे पहले उनका गुस्सा अगले पर फूट पड़े, वो आगे आकर उस व्यक्ति को समझाने की कोशिश करते हैं। 


PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!