योगी की चेतावनी: जनता की समस्या का त्चरित समाधान करें अधिकारी, वर्ना...

  • योगी की चेतावनी: जनता की समस्या का त्चरित समाधान करें अधिकारी, वर्ना...
You Are Here
योगी की चेतावनी: जनता की समस्या का त्चरित समाधान करें अधिकारी, वर्ना...योगी की चेतावनी: जनता की समस्या का त्चरित समाधान करें अधिकारी, वर्ना...योगी की चेतावनी: जनता की समस्या का त्चरित समाधान करें अधिकारी, वर्ना...

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि अधिकारी जनता की समस्यायों का निस्तारण करने में कोताही न बरतें । लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। 

गोरखनाथ मंदिर में लगे जनता दरबार में योगी ने लगातार तीन घंटे तक खड़े रह कर एक एक फरियादी की गुहार को गंभीरता से सुना एवं उसके समाधान के निर्देश संबधित अधिकारियों को दिये। योगी से मिलने के बाद फरियादियों के चेहरे पर झलक रहा विश्वास उनके संतुष्ट होने की गवाही दे रहा था। 

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जनता की समस्या के प्रति संवेदनशील बने। उनकी जायज समस्यायों का निस्तारण समय से करें। इस बारे में लापरवाही किसी भी सूरत पर अक्षम्य नहीं होगी। 

योगी प्रतिदिन की तरह तड़के साढे तीन बजे उठकर अपने दिनचर्या की शुरूआत की। पूजा अर्चना, योग आदि करने के बाद उन्होने मंदिर में स्थित भीम सरोवर में जाकर पंक्षियों को दाना खिलाया। मंदिर में स्थित गौशाला में जाकर गायों की सेवा की और चारा खिलाया। सुबह सात बजे से मुख्यमंत्री से मिलने वालों का सिलसिला शुरू हो गया। इसी बीच वह 15 मिनट के लिए गुरू गोरक्षनाथ अस्पताल गये और वहां पर इलाज करा रहे मरीजों का हाल चाल लिया।

उन्होने कहा कि उनकी उपलब्धता मंदिर, अस्पताल और अन्य संस्थानों में सदैव बनी रहेगी।  बाद में योगी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए वाराणसी रवाना हो गये। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!