महिला ने की जेठ की लात घूसों से पिटाई, बोली- बनाएगा मेरा MMS?

You Are Here
महिला ने की जेठ की लात घूसों से पिटाई, बोली- बनाएगा मेरा MMS?महिला ने की जेठ की लात घूसों से पिटाई, बोली- बनाएगा मेरा MMS?महिला ने की जेठ की लात घूसों से पिटाई, बोली- बनाएगा मेरा MMS?

मेरठ (आदिल रहमान): मेरठ में थाना सिविल लाइन क्षेत्र के एक  घर में ताले तोडऩे को लेकर महिला और जेठ के बीच मारपीट हो गई। दबंग महिला ने जेठ की लात घूसों से जमकर पिटाई की। मारपीट के दौरान महिला कहती रही, ''मेरा एमएमएस बनाएगा तू, कोर्ट में निकलेगा ये शौक। मेरे बच्चों की जिंदगी बर्बाद कर दी।'' सड़क के बीचोबीच घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और लोग देखते रहे। 

दरअसल, डोली गुप्ता नाम की महिला के साथ कई साल पहले उसके ससुर ने रेप किया था जिसमें पति और जेठ ने ससुर का साथ दिया था। यहां तक कि पति ने तो इस पूरे कृत्य की वीडियो भी बनाई थी। जिसके बाद महिला ने ससुर, जेठ और पति पर केस भी किया था जिसमें पति अभी तक जेल में हैं। परेशान होकर महिला अपने घर मुजफ्फरनगर के खतौली जाकर रहने लगी। लेकिन जब आज उसने मेरठ के सूरजकुंड पर आकर देखा कि उसके घर पर जेठ ने ताला लगाया हुआ है तो वह ताला तोडऩे के लिए जब वहां गई तो जेठ के साथ कहा सुनी हो गई। फिर क्या था, महिला ने अपनी मां और बहन के साथ मिलकर विरेश गुप्ता जो कि रिश्ते में डोली का जेठ लगता है उसकी जमकर पिटाई कर डाली। लोग घंटों तक सड़क पर ड्रामा देखते रहे। काफी देर तक यूं ही हंगामा चलता रहा। उसके बाद महिला ने ताला तोड़कर घर के अंदर अपना सामान रख लिया।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़ित महिला एसएसपी से मिलने उनके कार्यालय पहुंची लेकिन वहां उनको कोई अधिकारी नहीं मिले। 



UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You