महिला कांस्टेबल की चमकी किस्मत, खाते में जमा हुए 99,99,99,999 रुपये

  • महिला कांस्टेबल की चमकी किस्मत, खाते में जमा हुए 99,99,99,999 रुपये
You Are Here
महिला कांस्टेबल की चमकी किस्मत, खाते में जमा हुए 99,99,99,999 रुपयेमहिला कांस्टेबल की चमकी किस्मत, खाते में जमा हुए 99,99,99,999 रुपयेमहिला कांस्टेबल की चमकी किस्मत, खाते में जमा हुए 99,99,99,999 रुपये

मैनपुरी: नोटबंदी के दौर में भले ही कुछ लोग कंगाल हो गए हों लेकिन पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात एक महिला की किस्मत चमक गई है। मैनपुरी में तैनात इस कांस्टेबल के खाते में कल रात 99 करोड़, 99 लाख 99 हजार 999 रुपये ट्रांसफर होकर आए हैं। इसकी जानकारी जैसे ही महिला कांस्टेबल को हुई तो उसकी तो नींद ही उड़ गई। उसने तुरंत प्रधानमंत्री कार्यालय को फैक्स के जरिए इसकी सूचना दी।

कहां से जमा हुई रकम नहीं चला पता 
अभी इस बात का पता नहीं चला है कि महिला कांस्टेबल रेखा रानी के खाते में इतनी बड़ी रकम कहां से आई है। यह मामला मैनपुरी के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ब्रांच का है। बैंक के अधिकारी मामले की जांच कर रहे है। कल जब जब महिला कांस्टेबल ने हर एटीएम पर जाकर बैंलस चेक किया तो स्लिप में उतना ही पैसा दिखा रहा था। 

कई लोगों के खाते में जमा हो चुकी है बड़ी रकम
बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है। यूपी में ऐसे कई लोग हैं, जिनके खाने में बड़ी रकम आ चुकी है। कुछ दिनों पहले ही यूपी में लखीमपुर खीरी जिले का नाई रातों-रात करोड़पति हो गया था। उसके बैंक अकाउंट में कई करोड़ रुपया क्रेडिट हो गया। सुंदरवल में दिलशाद का छोटा सा सैलून है। दिलशाद को उसके मोबाइल पर बैंक से मैसेज आया कि उसके खाते में 9,99,99,999 रुपये की रकम क्रेडिट हो गई है। दिलशाद को मैसेज स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से आया था। दिलशाद एटीएम पर गया। बैलेंस चेक किया, वहां से भी उसको जो पर्ची मिली वो भी 9,99,99,999 रुपये की ही निकली थी।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You