यूपी में पूर्ण बहुमत से बनेगी बीएसपी की सरकार: मायावती

  • यूपी में पूर्ण बहुमत से बनेगी बीएसपी की सरकार: मायावती
You Are Here
यूपी में पूर्ण बहुमत से बनेगी बीएसपी की सरकार: मायावतीयूपी में पूर्ण बहुमत से बनेगी बीएसपी की सरकार: मायावतीयूपी में पूर्ण बहुमत से बनेगी बीएसपी की सरकार: मायावती

मुरादाबाद: मुरादाबाद के मझोला में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोला। मायावती ने कहा कि दिल्ली में केंद्र की सरकार है लेकिन वहां की कानून व्यवस्था बदहाल है। जब केंद्र सरकार दिल्ली में कानून व्यवस्था ढंग से नहीं चला पा रही है तो उत्तर प्रदेश में कैसे चलाएगी। उन्होंने वोटरों को सावधान करते हुए कहा कि अगर आप लोगों ने सपा-कांग्रेस गठबंधन को अपना बहुमूल्य वोट दिया तो इसका फायदा बीजेपी को मिलेगा।

जनता भाजपा की नोटबंदी और सपा के जंगलराज से दुखी
मायावती ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार ने बसपा सरकार की योजनाओं का नाम बदलकर चलाई है। उन्होंने जनता से भाजपा के प्रलोभन में न आने की भी बात की। उन्होंने कहा कि बसपा की सरकार बनने पर सबसे पहले सपा के जंगलराज का सफाया किया जाएगा। सभी आपराधिक तत्वों को जेल में भेज दिया जाएगा ताकि फिर प्रदेश में हमारी बहन- बेटियां शाम और रात को भी आराम से आ -जा सकें। जनता भाजपा की नोटबंदी और सपा के जंगलराज से दुखी है।

-यूपी में पूर्ण बहुमत से बनेगी बीएसपी की सरकार।
-कांग्रेस अल्पसंख्यक विरोधी सपा से हाथ मिलाया।
-केंद्र की गलत नीतियों से लोगों में आक्रोश।
-सपा सरकार में आराजकता का माहौल।
-बीएसपी सरकार बनने पर कानून का राज स्थापित होगा।
-सपा को वोट दिया तो फायदा बीजेपी को होगा।
-बसपा सरकार बनने पर गन्ना किसानों की बकाया राशि का जल्द होगा भुगतान।
-नौकरी वाले दंपत्तियों की तैनाती एक साथ की जाएगी।
-
-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!