जब पॉलीथिन की थैली में गर्भ लेकर पहुंची महिला तो SP आफिस में मची अफरातफरी

  • जब पॉलीथिन की थैली में गर्भ लेकर पहुंची महिला तो SP आफिस में मची अफरातफरी
You Are Here
जब पॉलीथिन की थैली में गर्भ लेकर पहुंची महिला तो SP आफिस में मची अफरातफरीजब पॉलीथिन की थैली में गर्भ लेकर पहुंची महिला तो SP आफिस में मची अफरातफरीजब पॉलीथिन की थैली में गर्भ लेकर पहुंची महिला तो SP आफिस में मची अफरातफरी

सुल्तानपुरः एसपी आफिस में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक महिला पॉलीथिन की थैली में अपने गर्भ को लेकर पहुंची। इस महिला के पड़ोस में रहने वाले दबंगों ने उस पर ऐसा अत्याचार किया कि उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। महिला न्याय के लिए एसपी आफिस में अपने गर्भ को हाथ में लेकर रोती जा रही थी।

जानिए पूरा मामला
दरअसल मामला सुल्तानपुर चांदा थाना क्षेत्र के छापर गोला गांव का है। गांव के रहने वाले सुभाष की पत्नी गीता देवी का आरोप है कि उसका हैण्डपम्प के बगल में गढ्ढा खोदने को लेकर पड़ोसियों से विवाद हो गया। जिसमें पड़ोसी मेवालाल, उसकी पत्नी मीरा एवं विद्या देवी आदि ने उसकी पिटाई। गीता देवी के गर्भ में बच्चा पल रहा था। आरोप है कि इन सभी ने उसके गर्भ पर भी प्रहार किया जिससे उसको गम्भीर चोटें आई और फिर गालियां देकर जान से मारने की धमकी दे गए।

थाने से भगाया तो पॉलीथिन में गर्भ रख SP आफिस पहुंची
घटना के बाद पीड़िता गीता थाने पर पहुंची जहां उसकी एक नहीं सुनी गई। 15 जून को जब फिर से पीड़िता मेडिकल आदि कराने के लिए थाने पर पहुंची तो एसओ चांदा अनिल सोनकर ने उसे फटकार लगाकर थाने से भगा दिया। इस बीच आज पीड़िता का गर्भपात हो उठा। जिसके बाद उसने हुए गर्भ को पॉलीथिन में रखा और परिजनों के साथ इंसाफ के लिए एसपी आफिस पहुंच गई।

क्या कहना का एसपी का?
वहीं जब पीड़िता गीता देवी एसपी आफिस पहुंची तो यहां अफरातफरी मच गई। उसने जैसे ही पॉलीथिन में रखे गर्भ को बाहर निकाला सभी ने दांतो तले उंगली दबा लिया। वो दर्द से कराह रही थी जिसके बाद उसने एसपी से मुलाकात कर एसओ की शिकायत किया। जहां एसपी ने एसओ को तत्काल मामले में उचित कार्यवाई करने के निर्देश दिए हैं।

याेगी सरकारके दावे की खुली पाेल
याेगी सरकार भले ही उत्तर प्रदेश की पीड़ित महिलाआें काे न्याय दिलाने की बात कर रही हाे लेकिन ये बातें हवा हवाई ही साबित हाे रही हैं। इस घटना ने एक बार फिर याेगी सरकार के दावे की पाेल खाेलकर रख दी है। 

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You