अखिलेश-रामगोपाल पर बरसे शिवपाल, कहा-नेताजी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाता तो यूपी में होती सपा सरकार

  • अखिलेश-रामगोपाल पर बरसे शिवपाल, कहा-नेताजी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाता तो यूपी में होती सपा सरकार
You Are Here
अखिलेश-रामगोपाल पर बरसे शिवपाल, कहा-नेताजी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाता तो यूपी में होती सपा सरकारअखिलेश-रामगोपाल पर बरसे शिवपाल, कहा-नेताजी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाता तो यूपी में होती सपा सरकारअखिलेश-रामगोपाल पर बरसे शिवपाल, कहा-नेताजी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाता तो यूपी में होती सपा सरकार

चंदौली(प्रदीप शर्मा): यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर नेताजी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाता तो आज यूपी में सपा की सरकार होती, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। यूपी विधानसभा चुनाव में हार का कारण अखिलेश हैं। उन्हीं के कारण ही पार्टी की हार हुई। हालांकि इस दौरान शिवपाल ने अखिलेश का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका सीधा निशाना उनके ही ऊपर था। शिवपाल ने ये बयान चंदौली में आयोजित एक समारोह के दौरान दिया। वह बतौर मुख्य अतिथि इस समारोह में शामिल हुए थे। 

नेताजी को बर्बाद करने पर लगे हैं कुछ लोग 
शिवपाल यादव ने रामायण और महाभारत का उदाहरण देते हुए कहा कि कुछ चापलूस लोग, विभीषण (रामगोपाल यादव) टाइप के लोग अभी भी लगे हुए हैं, इनसे बचके रहना चाहिए। समाजवादी पार्टी को नेताजी ने बनाया है लेकिन कुछ लोग उसको ही बर्बाद करने में लगे हैं। शिवपाल यादव ने चंदौली जिले से नया आंदोलन की शुरुआत करने की बात कही और नेता जी के नेतृत्व में फिर से यूपी सरकार बनाने का दावा किया।

विधानसभा में विस्फोटक पदार्थ की घटना दुर्भाग्यपूर्ण 
वहीं मीडिया से बात करते हुए शिवपाल यादव ने यूपी विधानसभा में विस्फोटक पदार्थ मिलने पर कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है ऐसा नहीं होना चाहिए था। इस मामले में मुख्यमंत्री को बहुत ही कड़ी नजर रखने की जरूरत है। 

लालू परिवार पर हो रही छापेमारी राजनीति से प्रेरित
वहीं लालू यादव के परिवार पर लगातार हो रही छापेमारी पर शिवपाल यादव ने कहा यह राजनीति से प्रेरित है। किसी को पॉलिटिकल डर से नहीं फंसाना चाहिए और ऐसा पॉलिटिकल लोगों पर नहीं होना चाहिए।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You