UP विधानसभा विस्फोटक मामलाः 94 कैमरों की सच्चाई का विधानसभा में लगे 23 कैमरों ने खोला राज

  • UP विधानसभा विस्फोटक मामलाः 94 कैमरों की सच्चाई का विधानसभा में लगे 23 कैमरों ने खोला राज
You Are Here
UP विधानसभा विस्फोटक मामलाः 94 कैमरों की सच्चाई का विधानसभा में लगे 23 कैमरों ने खोला राजUP विधानसभा विस्फोटक मामलाः 94 कैमरों की सच्चाई का विधानसभा में लगे 23 कैमरों ने खोला राजUP विधानसभा विस्फोटक मामलाः 94 कैमरों की सच्चाई का विधानसभा में लगे 23 कैमरों ने खोला राज

लखनऊ: यूपी विधानसभा में खतरनाक विस्फोटक पीइटीएन की जांच कर रही एटीएस टीम ने सदन के 94 कैमरों के खराब होने की बात को खारिज कर दिया है। एएसपी विधानसभा सुरक्षा राहुल मिठास ने कहा है कि मीडिया में 94 कैमरे के खराब होने की बात सरासर गल्त है।

दरअसल यूपी विधानसभा के अंदर विस्फोटक पहुंचाने वाले की तलाश में जुटी एटीएस ने शनिवार को विधानसभा के अंदर लगे 23 मुख्य कैमरों की फुटेज को काफी देर तक खंगाला। जिस पर 94 कैमरों के खराब होने की बात सरासर गल्त पाई गई। फिलहाल इन 23 कैमरों को टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है।

यूपी एटीएस के एएसपी राहुल मिठास के मुताबिक विधानसभा की सुरक्षा में लगे 109 कैमरों का जायजा लिया गया है। जिसमें से केवल 9 कैमरों के खराब होने की पुष्टि हुई है। जिस पर  बताया है कि सदन में 94 कैमरों के खराब होने की बात गल्त है।

राहुल ने कहा कि विधानसभा परिसर के गेट से लेकर बाहर की सुरक्षा के लिए 90 कैमरे लगे हुए है। पूरे भवन का निरीक्षण करने के बाद पाया गया है कि इसमें 39 बिन्दु पर कैमरे और लगे होने चाहिए। जल्दी ही इन कैमरो को लगा दिया जाएगा।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You