स्वामी ने यूपी में माया को दिलाई जीत!

  • स्वामी ने यूपी में माया को दिलाई जीत!
You Are Here
स्वामी ने यूपी में माया को दिलाई जीत!स्वामी ने यूपी में माया को दिलाई जीत!स्वामी ने यूपी में माया को दिलाई जीत!

लखनऊ:अपने ट्वीट में लिखा, नमो (नरेंद्र मोदी) के बदले गलती से लिख दिया मायावती भारतीय जनता पार्टी के विवादित नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने यू.पी. चुनाव पर कुछ ऐसी भविष्यवाणी कर दी जिसके लिए उन्हें बाद में माफी मांगना पड़ा। हालांकि, अगर उनकी माफी से भारतीय जनता पार्टी को कुछ फायदा हो जाए, तो यह कोई मुसीबत वाली बात नहीं है।

स्वामी ने माया की जीत का किया ट्वीट
दरअसल स्वामी ने एक ट्विट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि यू.पी. चुनाव में मायावती उसी तरह जीतेंगी, जिस तरह अमरीका में डोनाल्ड ट्रम्प ने जीत दर्ज की है। उनके ट्वीट के बाद सोशल मीडिया के ऊपर चर्चा होना तो लाजिमी ही थी। फिर क्या, इसके बारे में चर्चा शुरू हो गई। हालांकि, बाद में उन्होंने अपनी गलती मान ली। फिर उन्होंने सफाई देते हुए दूसरा ट्वीट किया ‘दरअसल यू.पी. चुनावों से जुड़े अपने ट्वीट में मैं नमो(नरेंद्र मोदी) कहना चाहता था लेकिन लापरवाही में मायावती लिख दिया। गलती के लिए खेद है।

बाद में ट्वीट हटा मानी गलती
हालांकि, उसके बाद उन्होंने अपना पहला ट्वीट हटा दिया। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों राहुल गांधी ने बुलंदशहर में एक रैली के दौरान कहा था कि अमरीका ने तो हाल में डोनाल्ड ट्रम्प को चुना है लेकिन भारत ने मोदी के रूप में ट्रम्प को अढ़ाई साल पहले चुन लिया था। सुब्रह्मण्यम स्वामी इसी का जवाब देना चाहते थे लेकिन उन्होंने गलती से नरेंद्र मोदी की जगह मायावती का नाम लिख दिया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You