चर्चा बनी ये अनाेखी शादीः देशी छाेरे ने जापानी दुल्हन संग रचाई शादी!(Pics)

You Are Here
चर्चा बनी ये अनाेखी शादीः देशी छाेरे ने जापानी दुल्हन संग रचाई शादी!(Pics)चर्चा बनी ये अनाेखी शादीः देशी छाेरे ने जापानी दुल्हन संग रचाई शादी!(Pics)चर्चा बनी ये अनाेखी शादीः देशी छाेरे ने जापानी दुल्हन संग रचाई शादी!(Pics)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मिरजापुर जिले में शुक्रवार को हुई एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है, जहां देशी छोरे ने जापान की लड़की के साथ 7 फेरे लिए। इस शादी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचे थे।

प्यार में बदल गई दाेस्ती
जानकारी के मुताबिक, मीरजापुर जिले के औरईया गांव के रहने वाले निखिल ने जापान की आईजुमिको की रहने वालीं आयुमी से शादी की। निखिल का कहना है कि वह साल 2012 में बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) से मास्टर ऑफ टूरिज्म एडमिनिस्ट्रेशन जापानी लैंग्वेज कोर्स की पढ़ाई कर रहा था। इसी दौरान उसकी मुलाकात आयुमी से हुई और उनकी दाेस्ती धीर-धीरे प्यार में बदल गई। शादी के लिए पहले लड़के का परिवार राजी नहीं था। उनका कहना था कि विदेशी लड़की गांव में कैसे रहेगी। हालांकि, बाद में दाेनाें के परिवाराें ने इस शादी के रजामंदी दे दी।

मुझे मेरा प्‍यार मिल गया
आयुमी की मां मोरिका सातो और पिता यूची सातो बौद्ध धर्म को मानते हैं। हालांकि, दोनों परिवार हिंदू परंपरा से शादी को राजी हो गए। अपनी शादी काे लेकर दुल्हन आयुमी ने कहा, मैं इस शादी से बहुत खुश हूं। मुझे मेरा प्‍यार मिल गया। वहीं, निखिल ने कहा, ये मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है। इस शादी काे देखने आसपास के दर्जनों गांव के लोग पहुंचे थे।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You