यूपी: हेलीकाप्टर से होगी कांवड यात्रा की निगरानी

  • यूपी: हेलीकाप्टर से होगी कांवड यात्रा की निगरानी
You Are Here
यूपी: हेलीकाप्टर से होगी कांवड यात्रा की निगरानीयूपी: हेलीकाप्टर से होगी कांवड यात्रा की निगरानीयूपी: हेलीकाप्टर से होगी कांवड यात्रा की निगरानी

बस्ती: उत्तर प्रदेश में कांवड यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के लिए अयोध्या से लेकर बस्ती तक कांवड यात्रियों की निगरानी पुलिस द्वारा हेलीकाप्टर से की जाएगी।

गोरखपुर जोन के पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने आज यहां अधिकारियों के साथ इस संबंध में बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि कांवड यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा न होने पाये इसके लिए पुलिस द्वारा हरसंभव उपाय किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अयोध्या से बस्ती जिले के भदेशरनाथ धाम तक कांवडियों के सुरक्षा के लिए कड़े प्रबन्ध किये गये हैं। 

उन्होंने बताया कि कांवड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के लिए एक हजार पुलिस के जवान, दो सौ दरोगा तथा 10 राजपत्रित अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था में लगाये गये हैं। उन्होंने बताया कि कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे बजाने पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया है। इस प्रतिबन्ध का कड़ाई से पालन किया जायेगा। 

बस्ती पुलिस परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक राकेश चन्द्र शाहू ने बताया कि कांवड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के लिए जोन पुलिस द्वारा सभी तैयारियां पूरी की जा रही हैं। इस मौके पर बस्ती के पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। पुलिस महानिरीक्षक द्वारा जिले के थानाध्यक्षों के साथ बैठक करके श्रावण मास के कांवड़ मेले को सकुशल संपन्न कराने के लिए बिन्दुवार निर्देश दिया गया है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You