जबतक वोटिंग बैलट पेपर से नहीं कराई जाएगी तब तक BSP प्रदर्शन जारी रखेगी: असलम

You Are Here
जबतक वोटिंग बैलट पेपर से नहीं कराई जाएगी तब तक BSP प्रदर्शन जारी रखेगी: असलमजबतक वोटिंग बैलट पेपर से नहीं कराई जाएगी तब तक BSP प्रदर्शन जारी रखेगी: असलमजबतक वोटिंग बैलट पेपर से नहीं कराई जाएगी तब तक BSP प्रदर्शन जारी रखेगी: असलम

हापुड़ (नदीम अहमद): उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में ईवीएम विरोध को लेकर बसपा के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय हापुड़ में धरना प्रदर्शन किया। बसपा विधायक असलम चौधरी ने सपा-भाजपा दोनों पर निशाना साधा और कहा कि जब तक संविधान के अनुसार वोटिंग बैलट पेपर द्वारा नहीं की जाएगी जब तक बीएसपी धरना प्रदर्शन जारी रखेगी। वहीं बीएसपी कार्यकर्ता चंद लोगों की भीड़ भी इकट्ठा नहीं कर पाए।
                 PunjabKesari
बता दें कि बसपा मुखिया मायावती के आह्वान पर सभी जिला मुख्यालयों पर ईवीएम के विरोध में धरने का फरमान जारी किया था। इसी कड़ी में हापुड़ बीएसपी ने जिलेभर से कार्यकर्ताओं को इकट्ठा करने का आह्वान किया था। मगर बसपा आम लोगों को ईवीएम विरोध के लिए नहीं जोड़ पाई। कुछ चुनिंदा लोग ही इस विरोध प्रदर्शन में नजर आए। इस मामले पर जब विधायक से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारा कार्यकर्ता गरीब मजदूर किसान है जो अभी फसल काटने में लगा हुआ है। अगली 11 तारीख को देखेंगे की इतने कार्यकर्ता आयेंगे कि धरना स्थल पर लोगों को जगह नहीं मिलेगी। आपको दिखाई दे जाएगा ईवीएम का विरोध केवल बीएसपी ही कर रही है और दूसरी पार्टियां तो डरी हुई हैं। चाहे सपा हो या कांग्रेस कोई भी इसका खुल कर विरोध नहीं कर रहा है। 

ईवीएम के विरोध पर बसपा को बामसेफ का भी समर्थन मिला। बामसेफ जिलाध्यक्ष रवि भूषण गौतम ने कहा कि ईवीएम में छेड़छाड़ कर चुनाव जीतकर लोकतंत्र की हत्या की गई है। बसपा पूरे देशभर में इस विरोध प्रदर्शन कर रही है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You