VIDEO: केजरीवाल के साढ़ू की शिकायत करने वाले पर जानलेवा हमला

  • VIDEO: केजरीवाल के साढ़ू की शिकायत करने वाले पर जानलेवा हमला
You Are Here
VIDEO: केजरीवाल के साढ़ू की शिकायत करने वाले पर जानलेवा हमलाVIDEO: केजरीवाल के साढ़ू की शिकायत करने वाले पर जानलेवा हमलाVIDEO: केजरीवाल के साढ़ू की शिकायत करने वाले पर जानलेवा हमला

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साढ़ू सुरेश कुमार बंसल के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत करने वाले राहुल शर्मा पर ग्रेटर नोएडा में हमला किया गया है। इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें नजर आ रहा है कि कैसे बदमाशों ने राहुल की कार को रोक कर गोली चलाने का प्रयास किया, लेकिन गोली चलने से पहले ही राहुल ने हमलावरों की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी और वहां से भाग निकले। बता दें कि राहुल रोड्स एंटी करप्शन ऑर्गनाइजेशन (एनजीओ) के संस्थापक हैं और वह बिसरख कोतवाली क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी सोसायटी में रहते हैं। उनकी एंटी करप्शन ब्यूरो में गवाही चल रही है। उनका आरोप है कि इसी के कारण उन पर हमला किया गया है। पीडि़त की माने तो मुकदमा दर्ज कराने के बाद से उसे लगातार धमकी मिल रही है।
 


जानें क्या है मामला?
सुरेश बंसल और पीडब्ल्यूडी के वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत 9 मई को दर्ज की गई। मामले को लेकर 3 मुकदमे एंटी करप्शन ब्यूरो में दर्ज कराए गए हैं। रोड्स एंटी करप्शन संस्था, एनजीओ के संस्थापक राहुल शर्मा की शिकायत पर दर्ज हुए इन मुकदमों की जांच चल रही है। आरोप के अनुसार अधिकारियों पर दबाव बनाकर सुरेश बंसल ने एक फर्म के नाम 10 करोड़ रुपए का फर्जी बिल पास करवाया है। 

 

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You