‘मोदी के नेतृत्व में देश को कोई विश्व गुरु बनने से नहीं रोक सकता’

  • ‘मोदी के नेतृत्व में देश को कोई विश्व गुरु बनने से नहीं रोक सकता’
You Are Here
‘मोदी के नेतृत्व में देश को कोई विश्व गुरु बनने से नहीं रोक सकता’‘मोदी के नेतृत्व में देश को कोई विश्व गुरु बनने से नहीं रोक सकता’‘मोदी के नेतृत्व में देश को कोई विश्व गुरु बनने से नहीं रोक सकता’

सहारनपुर: भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व विधायक सुरेश राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया की कोई शक्ति भारत को विश्व गुरु बनने से नहीं रोक सकती। उन्होंने दावा किया कि अबकी बार सर्जिकल स्ट्राइक आसपास नहीं बल्कि लाहौर में की जाएगी। 

सुरेश राणा ने सवा घंटे के धारा प्रवाह भाषण में स्थानीय मामलों के अलावा राष्ट्रीय स्तर के मामलों पर अपने बेबाक विचार रखे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री रहते किसी माई के लाल की हिम्मत कश्मीर की तरफ आंख उठाने की नहीं हो सकती है। राणा भाजपा को महानगर पार्टी द्वारा आयोजित युवा सम्मेलन में बोल रहे थे। 

सम्मेलन में जुटी युवाओं की भारी भीड़ से भाजपा नेता बेहद खुश नजर आए। राणा ने नौजवानों के दिल को छूता हुआ भाषण दिया। उन्होंने कहा कि नौजवानों के कारण ही देश को आजादी मिली। उन्होंने युवाओं को आह्वान किया कि वे प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में सहयोग करें। 

प्रदेश की अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए राणा ने कहा कि  इस सरकार में किसी बहू-बेटी की इज्जत सुरक्षित नहीं, किसानों की हालात खराब है और सरकार को माफिया चला रहे हैं। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि बसपा के 70 प्रतिशत विधायक भाजपा में आने को तैयार हैं। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You