गोरखपुर में बोले त्रिवेंद्र रावत, कांग्रेस के जाने का वक्त है, वह जा रही

You Are Here
गोरखपुर में बोले त्रिवेंद्र रावत, कांग्रेस के जाने का वक्त है, वह जा रहीगोरखपुर में बोले त्रिवेंद्र रावत, कांग्रेस के जाने का वक्त है, वह जा रहीगोरखपुर में बोले त्रिवेंद्र रावत, कांग्रेस के जाने का वक्त है, वह जा रही

गोरखपुरः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रविवार गोरखपुर दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने गोरक्षनाथ मंदिर में दर्शन के बाद गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला। जिसमें उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के जाने का वक्त है, वह जा रही है। अब गुजरात में बीजेपी की सरकार बनेगी। हालांकि उन्होंने कांग्रेस पर यह चुटकी निकाय चुनाव में मिली करारी हार को ध्यान में रखते हुए दी है।

वहीं, रावत ने यूपी-उत्तराखंड के परिसंपत्तियों के बंटवारे के विवाद पर कहा कि जो समस्याएं लंबे समय से लंबित पड़ी हैं। अब समय आ गया है कि उनका समाधान हो।त्रिवेंद्र ने कहा कि जो वर्तमान प्रदेश की और उत्तराखंड की सरकार है या फिर दिल्ली में जो सरकार है, वह समस्याओं के समाधान करने में विश्वास रखती है।

साथ ही ये भी बता दें, कि उत्तराखंड सीएम त्रिवेन्द्र रावत गोरखपुर दौरे का आज यानि सोमवार को दूसरा दिन है। जिसमें वे महाराणा शिक्षा परिषद के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। वहीं दोपहर 12.30 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट से देहरादून के लिए रवाना हो जाएंगे।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!