ट्रेन हादसा: मुख्यमंत्री ने दो मंत्रियों को घटनास्थल पर भेजा

  • ट्रेन हादसा: मुख्यमंत्री ने दो मंत्रियों को घटनास्थल पर भेजा
You Are Here
ट्रेन हादसा: मुख्यमंत्री ने दो मंत्रियों को घटनास्थल पर भेजाट्रेन हादसा: मुख्यमंत्री ने दो मंत्रियों को घटनास्थल पर भेजाट्रेन हादसा: मुख्यमंत्री ने दो मंत्रियों को घटनास्थल पर भेजा

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  मुजफ्फरनगर जिले में हुए ट्रेन हादसे पर गहरा दुख जाहिर करते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख तथा घायलों को 50-50 हजार रुपए की मदद के एेलान के साथ प्रदेश के मंत्रियों सतीश महाना और सुरेश राणा को जल्द से जल्द मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए।

राज्य सरकार की आेर से देर रात जारी एक बयान के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर में हुई ट्रेन दुर्घटना के मामले में त्वरित कदम उठाते हुए मंत्रियों सतीश महाना और सुरेश राणा को फौरन मौके के लिए रवाना किया और हादसे में मृत व्यक्तियों के आश्रितों को 02-02 लाख रुपए तथा घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। सभी अस्पतालों को घायलों का मुफ्त इलाज करने को कहा गया है।
PunjabKesari
घायल लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है। राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय आपदा राहत बल की चार टीमों को मौके पर भेजा गया है। इसके अलावा 35 एंबुलेंस वाहन, खाद्य सामग्री के एक हजार पैकेट, निजी तथा सरकारी बसों का प्रबन्ध किया गया है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!