UP निकाय चुनाव: आज मथुरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे CM योगी

  • UP निकाय चुनाव: आज मथुरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे CM योगी
You Are Here
UP निकाय चुनाव: आज मथुरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे CM योगीUP निकाय चुनाव: आज मथुरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे CM योगीUP निकाय चुनाव: आज मथुरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे CM योगी

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निकाय चुनाव के दूसरे चरण को लेकर रविवार को मथुरा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि मथुरा में 26 नवंबर को दूसरे चरण का निकाय चुनाव होना है। वहीं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे एसएसपी ने सभा स्थल का निरीक्षण किया।

जानकारी के अनुसार सीएम योगी हेलीकॉप्टर से आज दोपहर 1:20 बजे मथुरा पुलिस लाइन में बने हेलीपेड पर पहुंचेंगे। इसके बाद 1:30 पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। 1:35 से 2:40 तक जनसभा को संबोधित करेंगे। 2.45 पर मथुरा से आगरा के लिए रवाना हो जाएंगे। सीएम योगी के साथ में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय भी मौजूद रहेंगे। सीएम शहर के जुबली पार्क मे एक घंटे तक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे एसएसपी ने बताया कि सीएम के आगमान को लेकर सभी तैयारीयां पूरी हो चुकी हैं। सुरक्षा व्यावस्था के लिहाज से पूरे क्षेत्र को 3 जोन और 8 सेक्टरों में बांटा गया है। उन्होंने बताया कि बाहर से अतिरिक्त पुलिस बल को नहीं बुलाया गया है।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!