मथुरा में व्यापारी को गोली मारने के मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

  • मथुरा में व्यापारी को गोली मारने के मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबित
You Are Here
मथुरा में व्यापारी को गोली मारने के मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबितमथुरा में व्यापारी को गोली मारने के मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबितमथुरा में व्यापारी को गोली मारने के मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के कस्बा शेरगढ़ में लूटपाट के बाद व्यापारी को गोली मारकर घायल करने के समय ड्यूटी प्वांइट से गायब रहे दो कांस्टेबल और थाने के मुंशी को निलंबित कर दिया गया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहित गुप्ता ने आज यहां बताया कि परचून व्यापारी महेश अग्रवाल मंगलवार रात करीब साढे नौ बजे जब अपनी दुकान बंद करके पैदल ही घर जा रहे था। उसी दौरान मुख्य बाजार मे मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने व्यापारी के हाथ से नगदी भरा थैला लूटने का प्रयास किया था। विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी के पैर में गोली मार दी थी और नगदी से भरे थैले को लूटकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए थे। 

पीड़ित व्यापारी को घायल अवस्था मे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसने बताया कि उसके थैले मे करीब पौने छह लाख की नगदी थी। घटना के समय क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मी नदारद थे, इसलिए तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You