सर्वे को मायावती ने बताया झूठा, कहा-मोदी में हिम्मत है तो लोकसभा भंग कराकर चुनाव करा लें..

  • सर्वे को मायावती ने बताया झूठा, कहा-मोदी में हिम्मत है तो लोकसभा भंग कराकर चुनाव करा लें..
You Are Here
सर्वे को मायावती ने बताया झूठा, कहा-मोदी में हिम्मत है तो लोकसभा भंग कराकर चुनाव करा लें..सर्वे को मायावती ने बताया झूठा, कहा-मोदी में हिम्मत है तो लोकसभा भंग कराकर चुनाव करा लें..सर्वे को मायावती ने बताया झूठा, कहा-मोदी में हिम्मत है तो लोकसभा भंग कराकर चुनाव करा लें..

लखनऊ: नरेंद्र मोदी एप्प पर एक सर्वेक्षण में हिस्सा लेने वाले 5 लाख लोगों में से 93 प्रतिशत से अधिक ने विमुद्रीकरण का समर्थन किया है। इस सर्वे को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने सर्वे को झूठा और सुनियोजित करार दिया है। मायावती ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘अगर प्रधानमंत्री में हिम्मत है तो लोकसभा भंग कराकर देश में चुनाव करा लें, असली सर्वे पता चल जाएगा।’’ साथ ही उन्होंने कहा, ‘‘मोदी को हाउस में आना चाहिए और डिबेट में हिस्‍सा लेना चाहिए। वे इससे भाग क्‍यों रहे हैं।’’ 

90 प्रतिशत लोगों ने कहा नोटबंदी सही फैसला 
गौरतलब है कि 22 नवंबर को सुबह 10 बजे से 30 घंटे के भीतर कराई गई रायशुमारी में 5 लाख लोगों को शामिल किया और उनसे इस फैसले पर राय ली गई। इस सर्वे में 90 प्रतिशत लोगों का मानना है कि कालेधन पर लगाम लगाने का मोदी सरकार का कदम बेहतरीन है। जबकि 92 प्रतिशत का मानना है कि मोदी सरकार का भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाया गया ये कदम बहुत ही अच्छा है। 90 प्रतिशत लोगों ने मोदी सरकार के 1000 और 500 के पुराने नोटों को बंद करने के फैसले का समर्थन किया। इसके साथ ही 92 प्रतिशत लोगों का मानना है कि नोटबंदी से ब्लैक मनी, भ्रष्टाचार व आतंकवाद पर अंकुश लगेगा। 

नतीजे पर प्रधानमंत्री ने लोगों को किया धन्यवाद
प्रधानमंत्री ने इस सर्वेक्षण के नतीजों के साथ ट्वीट कर कहा कि मैं इस सर्वेक्षण में ऐतिहासिक भागीदारी के लिए लोगों को धन्यवाद देता हूं। गहन विचारों और टिप्पणियों को पढऩा संतोषजनक है। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें  



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !