Subscribe Now!

'दलित जितना प्रताड़ित होगा, बसपा का वोट उतना ही मजबूत होगा'

  • 'दलित जितना प्रताड़ित होगा, बसपा का वोट उतना ही मजबूत होगा'
You Are Here
'दलित जितना प्रताड़ित होगा, बसपा का वोट उतना ही मजबूत होगा''दलित जितना प्रताड़ित होगा, बसपा का वोट उतना ही मजबूत होगा''दलित जितना प्रताड़ित होगा, बसपा का वोट उतना ही मजबूत होगा'

लखनऊः यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने बसपा सुप्रीमाे मायावती पर जमकर निशाना साधा है। पाण्डेय ने आराेप लगाया है कि मायावती ने दलित वोटों का सौदा करके ऊंची दरों पर टिकट बेचकर अकूत दौलत कमाई है। मायावती का शुरू से ही मानना है कि दलित जितना प्रताड़ित होगा, बसपा का वोट उतना ही मजबूत होगा। इतना ही नहीं पांडेय ने बसपा अध्यक्ष काे डॉ. अम्बेडकर के विचारों और नीतियों से विमुख तथा दलित वोटों का सौदागर बताया। 

अखिलेश पर भी कसा तंज
पांडेय ने मायावती के साथ पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर भी तंज कसते हुए कहा कि  बुआ की राह पर चलने वाले भतीजे अखिलेश के राज में भी दलित उत्पीड़न हुआ , लेकिन बहिन जी ने कभी उत्तर प्रदेश आने तक की जहमत तक नहीं उठाई। उन्‍होंने कहा कि बहिन जी को अपनी पूजा कराने का पुराना शौक है।जब सत्ता में थी तो मोटा चढ़ावा चढ़वाकर खुद को देवी कहा करती थी और अपनी प्रतिमाएं भी लगवा ली थी। 

पांडेय यहीं नहीं रुके उन्हाेंने कहा कि मायावती लगातार राजनीतिक अवनति की ओर हैं, तब भी वह अपनी तुलना डॉ. अम्बेडकर जैसे महापुरूषों से कर खुद को महान बताने में आत्ममुग्ध हैं। 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन