Watch Video: नोटबंदी पर इस लड़की ने लिखा पीएम को खत, मिला यह जवाब

You Are Here
Watch Video: नोटबंदी पर इस लड़की ने लिखा पीएम को खत, मिला यह जवाबWatch Video: नोटबंदी पर इस लड़की ने लिखा पीएम को खत, मिला यह जवाबWatch Video: नोटबंदी पर इस लड़की ने लिखा पीएम को खत, मिला यह जवाब

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा के बाद 500 और 1000 के पुराने नोट 8 नवंबर की रात से बंद हो गए हैं। नोटबंदी के इस मुद्दे पर जहां विपक्ष ने मोदी सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी है वहीं दूसरी ओर कई लोग मोदी के इस फैसले पर खुश हैं। बैंको में पैसों को लेकर हो रही दिक्कत के चलते वाराणसी के जितेंद्र साहू की बेटी ने पीएम मोदी को खत लिख कर मदद मांगी तो उसे यकीन नहीं था कि उधर से कोई जवाब आएगा या नहीं।

ज्योति के खत पर पीएम मोदी की ओर से एक जिला अधिकारी ज्योति के घर आया और उसे 20 हजार रुपए नकद देकर गया। जिला अधिकारी ने ज्योति के परिवार वालों को बताया कि ये पैसे पीएम मोदी ने भेजे हैं। बता दें कि ज्योति साहू की 25 नंवबर को शादी होनी है लेकिन उन्हें नोटबंदी के बाद पैसों को लेकर काफी दिक्कत हो रही थी। इस पर ज्योति ने पीएम को खत लिखकर अपनी पारिवारिक परेशानी के बारे में बताया तो खत लिखने के 9 दिन बाद  उनके जिले का अधिकारी पीएम मोदी की तरफ से भेजे गए 20,000 रुपए ज्योति को देकर गया। भले ही ये पैसे कम हो लेकिन ज्योति को इस बात की खुशी है कि पीएम मोदी ने उसकी परेशानी को देखते हुए मदद तो की।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You