यूपी के पूर्व मंत्री का विवादित बयान-अपने राज में अफसरों से कराया डंडे के ज़ोर पर काम

You Are Here
यूपी के पूर्व मंत्री का विवादित बयान-अपने राज में अफसरों से कराया डंडे के ज़ोर पर कामयूपी के पूर्व मंत्री का विवादित बयान-अपने राज में अफसरों से कराया डंडे के ज़ोर पर कामयूपी के पूर्व मंत्री का विवादित बयान-अपने राज में अफसरों से कराया डंडे के ज़ोर पर काम

मेरठ(आदिल रहमान )-विवादों से चोली दामन का साथ रखने वाले पूर्व बसपा सरकार में मंत्री रहे हाजी याक़ूब एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। उनका एक वीडियो साेशल  मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक जनसभा में लोगों को अपनी दबंगई का बखान करते दिखाई दे रहे हैं। हाजी याक़ूब जनसभा में मौजूद लोगों से कह रहे हैं कि जब उनकी सरकार में उनका राज था तो उन्होंने अफसरों से डंडे के ज़ोर पर काम करवाया।

बताया जा रहा है कि हाजी याक़ूब मेरठ से बसपा प्रत्याशी सुनीता वर्मा के समर्थन में जनसभा कर उनके लिए वोट मांग रहे थे।

गौरतलब है कि पूर्व की बसपा सरकार में मंत्री रहे हाजी याक़ूब हमेशा किसी न किसी विवाद को लेकर चर्चाओ में रहते हैं । चाहे पूर्व मंत्री के द्वारा चैकिंग कर रहे सिपाही को चाटा मारने का मामला हो, कार्टूनिस्ट का सिर क़लम करने वाले को 51 करोड़ का इनाम देने की बात हो, पूर्व मंत्री की बेटी के द्वारा एक स्कूल में छात्राओं और अध्यापिकाओं को हंटर से पीटने का मामला हो या फिर पूर्व मंत्री के बेटे द्वारा एक दुकानदार को पीटने का मामला हो। हर बार पूर्व मंत्री और उनका परिवार सुर्ख़ियों में ज़रूर रहता है लेकिन आज तक पूर्व मंत्री और उनके परिवार पर कोई भी क़ानूनी शिकंजा कस कार्रवाई नहीं हुई।

बहरहाल, पूर्व मंत्री के विवादों में इस वीडियो से एक नया मामला उनकी विवादित छवि की फेहरिस्त में जुड़ गया है। लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर हर विवाद से बड़ी ही आसानी से पूर्व मंत्री हाजी याक़ूब किस तरीके से बच निकलते हैं और क्या कभी उन पर कोई कार्रवाई होगी भी या नही।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!