भाजपा विधायक ने दिया थाने पर धरना, जानिए क्या है वजह?

  • भाजपा विधायक ने दिया थाने पर धरना, जानिए क्या है वजह?
You Are Here
भाजपा विधायक ने दिया थाने पर धरना, जानिए क्या है वजह?भाजपा विधायक ने दिया थाने पर धरना, जानिए क्या है वजह?भाजपा विधायक ने दिया थाने पर धरना, जानिए क्या है वजह?

बलिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के जनप्रतिनिधियों को सरकार की किरकिरी ना करने के स्पष्ट दिशा निर्देश के बीच बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने पुलिस की कथित अवैध उगाही के विरोध में दोकटी थाना में समर्थकों के साथ धरना दिया। 

भाजपा के बैरिया क्षेत्र से पहली बार विधायक बने सुरेंद्र सिंह का आरोप है कि दोकटी थाना क्षेत्र के पकड़ीतर दलन छपरा निवासी हरेन्द्र यादव कल रामपुर कोडऱहा से बालू खरीद कर ला रहा था। रास्ते में दोकटी थाने में तैनात उप निरीक्षक वीरेन्द्र यादव ने ट्रैक्टर रोकते हुए उससे दो हजार रुपये की मांग की। नहीं देने पर यादव ने हरेन्द्र को पीटते हुए उसकी जेब से 500 रुपये और मोबाइल फोन छीन लिया। विधायक सिंह ने इस कथित घटना के विरोध में कल शाम बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ दोकटी थाने के मुख्य द्वार पर धरना दिया। 

सिंह का दावा है कि देर रात उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उनसे फोन पर बातचीत कर कार्वाई का भरोसा दिलाया, जिसके बाद धरना समाप्त किया गया।  सिंह का आरोप है कि एक जाति विशेष के अधिकारी तथा कर्मचारी योगी सरकार की छवि को खराब करने पर आमादा है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि तत्काल इस मामले में कार्वाई नही हुई तो वह अनशन करेंगे।

उधर, पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने इस मामले में जांच के आदेश दिये हैं। जांच के बाद जरूरी होने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह हाल में कटानरोधी कार्य शुरू ना करने को लेकर सड़क पर योगी सरकार के अधिकारियों के खिलाफ मानव श्रृंखला बना चुके हैं। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You