ताजमहल देश की अनूठी धरोहर, देखने के लिए दुनियाभर से आते हैं करोड़ों पर्यटक: सुरेश खन्ना

  • ताजमहल देश की अनूठी धरोहर, देखने के लिए दुनियाभर से आते हैं करोड़ों पर्यटक: सुरेश खन्ना
You Are Here
ताजमहल देश की अनूठी धरोहर, देखने के लिए दुनियाभर से आते हैं करोड़ों पर्यटक: सुरेश खन्नाताजमहल देश की अनूठी धरोहर, देखने के लिए दुनियाभर से आते हैं करोड़ों पर्यटक: सुरेश खन्नाताजमहल देश की अनूठी धरोहर, देखने के लिए दुनियाभर से आते हैं करोड़ों पर्यटक: सुरेश खन्ना

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने ताजमहल को देश की अनूठी धरोहर बताते हुये कहा कि इस राष्ट्रीय धरोहर को देखने के लिए देश और विदेश से हर साल करोड़ों पर्यटक आगरा आते हैं। 

खन्ना ने कृषि मंत्री एवं सहारनपुर के प्रभारी सूर्य प्रताप शाही और आयुष मंत्री के साथ आज सहारनपुर जिले में नगर निगम, सरसावा एवं नकुड़ नगरपालिका क्षेत्रों के लिए 10 महत्वाकांक्षी परियोजनाओं की आधारशिला रखी। तीनों मंत्रियों ने यहां विकास योजनाओं की समीक्षा की और दावा किया कि योगी सरकार समाज के अन्तिम व्यक्ति के हितों को भी ध्यान में रखकर तेजी के साथ काम कर रही है। 

खन्ना ने साथी मंत्रियों की मौजूदगी में संवाददाताओं से कहा कि राज्य सरकार ताजमहल विरोधियों के साथ नहीं खड़ी है। ताजमहल देश की अनूठी धरोहर है, भव्य इमारत है जिसे देखने के लिए देश और दुनिया के करोड़ों पर्यटक आगरा जाते हैं। ताजमहल पर्यटन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और हर तरह से योगी सरकार आगरा में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए दृढ़ संकल्पित है। 

भाजपा विधायक संगीत सोम द्वारा ताजमहल के बारे में पिछले दिनों दिये बयान से साफ किनारा करते हुए कहा कि हम उनके बयान के साथ नहीं हैं। अयोध्या में राम मंदिर बनाने के सवाल पर खन्ना ने कहा आपसी बातचीत और न्यायालय के जरिए जब भी समाधान निकलेगा राम मंदिर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मंदिर हमारी आस्था, श्रद्धा और संकल्प से जुड़ा मुद्दा है, इस पर हमारा रुख कभी नहीं बदलेगा। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!