मुलायम संदेश यात्रा में सपा से निष्कासित नेता ने दिया भाषण

You Are Here
मुलायम संदेश यात्रा में सपा से निष्कासित नेता ने दिया भाषणमुलायम संदेश यात्रा में सपा से निष्कासित नेता ने दिया भाषणमुलायम संदेश यात्रा में सपा से निष्कासित नेता ने दिया भाषण

फैजाबाद(अभिषेक श्रीवास्तव): 2017 विधानसभा चुनाव आते ही यात्राओं का दौर शुरू हो गया है। ऐसे में आज मुलायम संदेश यात्रा और अखिलेश विजय यात्रा फैजाबाद से गोरखपुर के लिए निकाली गयी। फैजाबाद से समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने हरी झंडी दिखाकर मुलायम संदेश यात्रा के तीसरे चरण की इस यात्रा को आज रवाना किया। जिसमें सपा से निष्काषित नेता मंत्री तेज नारायण पांडेय ने पार्टी को अगूंठा दिखाते हुए विजय यात्रा में जमकर भाषण दिए। 

पार्टी के आदेश को धता बताते हुए तेज नारायण पांडेय न केवल विकास रथ पर दिखाई दिए बल्कि उन्होंने मंच से 2017 विधानसभा चुनाव में दुबारा अखिलेश सरकार बनाने की हुंकार भरी। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के सभी अनुशासित नेता भी उनकी मौजूदगी को स्वीकार करते हुए दिखे। 

मुलायम सन्देश यात्रा को हरी झंडी दिखाने फैजाबाद पहुंचे समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी में सबसे बड़े नेता एक ही नेता हैं सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव। नेताजी जो जिसको आदेश देंगे वह वही काम करेगा। वहीं उन्होंने मोदी के 500-1000 के नोट पर प्रतिबन्ध पर कहा कि आज जनता परेशान है, लोग बैंकों की लाइन में लगे हैं, किसान परेशान हैं। मोदी के फैसले को नाजायज ठहराते हुए उन्होंने कहा कि मोदी का यह ‘कैशलेस’ फैसला ‘होपलेस’ में बदल जाएगा। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You