‘कमल मेले’ में सपा पर बरसी बीजेपी, कहा-गुंडे व माफियाओं को बांट रही टिकट

  • ‘कमल मेले’ में सपा पर बरसी बीजेपी, कहा-गुंडे व माफियाओं को बांट रही टिकट
You Are Here
‘कमल मेले’ में सपा पर बरसी बीजेपी, कहा-गुंडे व माफियाओं को बांट रही टिकट‘कमल मेले’ में सपा पर बरसी बीजेपी, कहा-गुंडे व माफियाओं को बांट रही टिकट‘कमल मेले’ में सपा पर बरसी बीजेपी, कहा-गुंडे व माफियाओं को बांट रही टिकट

कौशांबी: यूपी मिशन 265 प्लस की तैयारी में जुटी बीजेपी ने कौशांबी में कमल मेले के जरिए वोटरों को लुभाने की भरपूर कोशिश की। कमल मेले का शुभारंभ काशी प्रांत के अध्यक्ष व एमएलसी लक्ष्मण आचार्य ने किया। कमल मेले को संबोधित कराते हुये लक्ष्मण आचार्य ने भाजपा की नीतियों का जमकर बखान किया। उन्होंने कहा कि कमल मेला के जरिये भाजपा अपनी नीतियों से सभी को अवगत करा रही है। कांग्रेस व सपा मे गठबंधन के बाबत कहा कि भाजपा का गठबंधन यूपी की जनता के साथ हो गया है, इस बंधन के आगे कोई और नहीं टिक सकता है।

सपा सरकार पर हमला 
इस दौरान लक्ष्मण आचार्य ने सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा में गुंडे व माफिया किस्म के लोगों को टिकट दिये गए है जो कॉलेज में जाकर छात्रों व शिक्षक कर्मचारियों के साथ मारपीट कराते है और सपा सरकार उनका बचाव करती है। कमल मेले मे लगे सर्जिकल स्ट्राइक स्टाल के बाबत कहा कि देश मे नोटबंदी के बाद जो माहौल बना है वह कुछ ऐसा ही है, जिसे देश के लोग पसंद कर रहे है।

20 जिलों में ‘कमल मेले’ का आयोजन
बता दें कि बीजेपी ने प्रदेश के 20 जिलों में ‘कमल मेले’ का आयोजन कर रही है। 16 दिसंबर से 16 जनवरी के बीच आयोजित किया जाएगा। इस मेले के माध्यम से बीजेपी अपने इतिहास और मोदी सरकार के कामकाज का प्रचार प्रसार करेगी। साथ लोगों को नोटबंदी के फायदे भी बताएगी। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!