‘सपा-बसपा का होगा सूपड़ा साफ’

  • ‘सपा-बसपा का होगा सूपड़ा साफ’
You Are Here
‘सपा-बसपा का होगा सूपड़ा साफ’‘सपा-बसपा का होगा सूपड़ा साफ’‘सपा-बसपा का होगा सूपड़ा साफ’

जौनपुर: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आज दावा किया कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनायेगी जबकि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का पत्ता पूरी तरह से साफ हो जायेगा। मौर्य ने यहां एक कार्यक्रम में कहा ‘बसपा सुप्रीमो मायावती दलितों के नाम पर कोरी दुहाई देती हैं। उन्हें दलितों से नहीं, दौलत से प्यार है। यही वजह है कि बसपा के अनेक विधायक पार्टी छोड़ चुके हैं। खुद मायावती कभी अपने बंगले से बाहर नहीं निकलती थी और आज उन्हें मण्डल और जिलों में जाकर रैलियां करनी पड़ रही है। सप्ताह में चार से पांच बार वह मीडिया से मुखातिब हो रही हैं।’

 उन्होंने कहा कि सपा और बसपा महज 150 सीटों के अन्दर सिमट जायेंगे। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में भाजपा प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी। भाजपा ही ऐसी पार्टी है जहां दलितों, पिछड़ों का पूर्ण सम्मान है। देश में 56 फीसदी आबादी पिछड़े वर्ग की है। मायावती ने पिछड़ों की दुहाई देकर वोट तो हासिल कर लिया लेकिन सत्ता में आने के बाद उन्हें वह सम्मान नहीं दिया।

मौर्य ने कहा कि सपा सिर्फ एक परिवार की पार्टी बन कर रह गई है। पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव को विकास के नाम पर सिर्फ अपना पैतृक जिला, मण्डल और अपने परिवार का कुनबा दिखाई देता है। आंकड़े गवाह हैं जब-जब प्रदेश में सपा की सरकार बनी तो गुंडाराज, हत्या, लूट, बलात्कार, डकैती की घटनाएं से जनता कराह उठी। पिछले दिनों मुलायम परिवार की नौटंकी को भी आम जनता अच्छी तरह से देख चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की स्थिति सिर्फ वोटकटवा जैसी बन कर रह गई है।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!