97 साल के पिता को चेन से बांधकर रखता है बेटा!

Edited By ,Updated: 26 Apr, 2017 01:25 PM

son 70 confines father 97 in chains tied to a pole in mainpuri

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी पुलिस ने बुसरा सुल्तानपुर गांव में एक शख्स के खिलाफ अपने पिता को कैद करके रखने का मामला दर्ज किया है।

आगराः उत्तर प्रदेश की मैनपुरी पुलिस ने बुसरा सुल्तानपुर गांव में एक शख्स के खिलाफ अपने पिता को कैद करके रखने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, 97 वर्षीय राम चरण का 70 वर्षीय बेटा और बहू दोनों हर सुबह खेती के लिए बाहर जाते हैं और पिता को बेड़ियों से बांधकर जाते हैं ताकि वह घर से बाहर न जा पाएं। उनका कहना है कि पहले जब खेती के लिए दंपती बाहर जाता था तब राम चरण अजीब हरकतें करते थे। वह कभी सबके सामने कपड़े उतारते, तो कभी दूसरों के घर के सामने पेशाब कर देते। यही वजह है कि दंपती ने उन्हें बांधकर बाहर जाना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

अडिशनल एसपी शिष्यपाल सिंह ने मेनटिनेंस ऐंड वेलफेयर ऑफ पैरंट्स ऐंड सीनियर सिटिजन एक्ट, 2007 के तहत राम चरण के बेटे के खिलाफ गलत तरीके से किसी को कैद में रखने का केस दर्ज किया है। स्थानीय लोगों का दावा है कि राम चरण के पास 13 बिघा जमीन है और यही वजह है कि उन्हें कैद कर रखा जाता है, परिजनों को डर है कि कहीं उनके बाहर जाने पर कोई बहला-फुसलाकर उनकी प्रॉपर्टी न हड़प ले। इसलिए वे उनके एक पैर को चेन से बांधकर रखते है। इस उम्र में उनकी नजर कमजोर हो गई है और मानसिक तौर पर भी वह पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं। 18 साल पहले राम चरण जयपुर में एक फर्नीचर के गोदाम में गार्ड की नौकरी करते थे। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!