स्मृति ने ली राहुल पर चुटकी, कहा- योगी राज में बदलेगी अमेठी की सूरत

  • स्मृति ने ली राहुल पर चुटकी, कहा- योगी राज में बदलेगी अमेठी की सूरत
You Are Here
स्मृति ने ली राहुल पर चुटकी, कहा- योगी राज में बदलेगी अमेठी की सूरतस्मृति ने ली राहुल पर चुटकी, कहा- योगी राज में बदलेगी अमेठी की सूरतस्मृति ने ली राहुल पर चुटकी, कहा- योगी राज में बदलेगी अमेठी की सूरत

अमेठी: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के कार्यकाल में अमेठी को विकास की पटरी पर लाने के हर मुमकिन प्रयास किए जाएंगे। दो दिवसीय दौरे के पहले दिन स्मृति ने तिलोई विधान सभा के बहादुरपुर में 60 करोड़ की लागत से बन रहे 200 बेडो वाले अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद कहा कि आने वाले एक साल में पूरे अमेठी लोकसभा में छोटे बड़े 20 कौशल विकास केंद्र खोले जाएंगे जिससे अमेठी के युवाओं को रोजगार मिलेगा।   

राहुल को अमेठी की फिक्र नही
केंद्रीय मंत्री ने कहा, राहुल को अमेठी की फिक्र नही है, तभी अमेठी पिछड़ा हुआ है। लेकिन सूबे में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है जो अमेठी समेत पूरे राज्य के विकास के लिए सतत प्रयत्नशील है। उन्होंने अमेठी कस्बे के लखहरा भवन में नेशनल इंस्टीयूट आफ ओपन स्कूल का उद्दघाटन किया, जिसके बाद वह नगर पंचायत पहुंची और करीब 250 महिलाओ को स्वच्छता अभियान के तहत चार-चार हजार रुपए का चेक बाटा। दिलचस्प रहा कि स्मृति ईरानी के कार्यक्रम में बिजली गुल रही, इसके बावजूद उन्होने भीषण गर्मी में मौजूद महिलाओ को संबोधित किया। उन्होंनेे मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को लेकर जमकर तारीफ की तो पूर्व की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा की एक भी योजना को लागू करने या करवाने के लिए पत्र मांगना पड़ता था।  



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!