शिवपाल का PM पर जोरदार हमला, कहा-मोदी ने देश को बर्बाद करके रख दिया

  • शिवपाल का PM पर जोरदार हमला, कहा-मोदी ने देश को बर्बाद करके रख दिया
You Are Here
शिवपाल का PM पर जोरदार हमला, कहा-मोदी ने देश को बर्बाद करके रख दियाशिवपाल का PM पर जोरदार हमला, कहा-मोदी ने देश को बर्बाद करके रख दियाशिवपाल का PM पर जोरदार हमला, कहा-मोदी ने देश को बर्बाद करके रख दिया

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। शिवपाल यादव ने कहा है कि मोदी सरकार ने नोटबंदी करके पूरे देश को संकट में डाल दिया है। लोग भूखों मर रहे हैं। इस फैसले से उन्होंने पूरे देश को बर्बाद करके रख दिया है। आज पूरे देश की जनता दुखी है। 

शिवपाल ने कहा कि 50 दिनों में किसान और उद्योग धंधे तबाह हो जायेंगे। मोदी सरकार ने बिना तैयारी किए ही इतना बड़ा फैसला ले लिया। कालाबाजी और भ्रष्टाचार के खिलाफ हम सभी लोग हैं, कौन नहीं चाहता कि देश से भ्रष्टाचार न खत्म हो। लेकिन बिना करेंसी की व्यवस्था किए ही सरकार ने इतना बड़ा फैसला ले लिया जिससे लोग काफी परेशान हैं। कई कई घंटों तक लाइन में लगने के बावजूद भी लोगों को पैसे नहीं मिल पा रहे हैं। 

राम गोपाल से कोई झगड़ा नहीं
शिवपाल ने बर्खास्त प्रोफेसर राम गोपाल यादव के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने वही किया है जो मुलायम सिंह यादव ने उनसे करने को कहा था। शिवपाल यादव ने कहा कि उनका किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं है। बता दें कि राम गोपाल यादव ने इटावा में मीडिया के सामने भावुक होते हुए कहा था कि उन्हें गलत तरीके से समाजवादी पार्टी से बाहर कर दिया गया। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You