शिवपाल ने किया रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का ऐलान, कहा- उन्हें ही दूंगा वोट

  • शिवपाल ने किया रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का ऐलान, कहा- उन्हें ही दूंगा वोट
You Are Here
शिवपाल ने किया रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का ऐलान, कहा- उन्हें ही दूंगा वोटशिवपाल ने किया रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का ऐलान, कहा- उन्हें ही दूंगा वोटशिवपाल ने किया रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का ऐलान, कहा- उन्हें ही दूंगा वोट

लखनऊ: राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के मत अलग हैं। यहां तक की पार्टियों में अंदरूनी दरार भी इस कारण ही आ रही है। भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवार को लेकर बिहार की गठबंधन सरकार में भी दरार आ गई है।गठबंधन सरकार के नीतीश कुमार को भाजपा उम्मीदवार रामनाथ कोविंद योग्य लगते हैं तो लालू प्रसाद यादव को कांग्रेस उम्मीदवार मीरा कुमार योग्य लगीं। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश में देखने को मिल रहा है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शिवपाल सिंह यादव ने राष्ट्रपति पद के लिए भाजपा उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को बेहतर उम्मीदवार माना है। शिवपाल सिंह 2 दिनों के लिए वाराणसी दौरे पर थे। शिवपाल सिंह यादव ने वहां कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के बारे में कहा कि रामनाथ कोविंद इस पद के लिए मीरा कुमार से बेहतर उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का हर विधायक भले ही मीरा कुमार को अपना वोट दे, लेकिन मेरा वोट रामनाथ कोविंद को ही जाएगा। इस पद के लिए उनसे बेहतर कोई प्रत्याशी नहीं है।

शिवपाल यादव ने ये भी कहा कि अभी मुझसे तो केवल रामनाथ कोविंद ने वोट मांगा है। उन्होंने कहा कि जिसने अभी तक मुझसे वोट मांगा है मैंने उसी को वोट देने का मन बनाया है।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You