शिवपाल की दो टूक: टिकट नहीं बांटेंगे अखिलेश, सिर्फ सुझाव देंगे

  • शिवपाल की दो टूक: टिकट नहीं बांटेंगे अखिलेश, सिर्फ सुझाव देंगे
You Are Here
शिवपाल की दो टूक: टिकट नहीं बांटेंगे अखिलेश, सिर्फ सुझाव देंगेशिवपाल की दो टूक: टिकट नहीं बांटेंगे अखिलेश, सिर्फ सुझाव देंगेशिवपाल की दो टूक: टिकट नहीं बांटेंगे अखिलेश, सिर्फ सुझाव देंगे

लखनऊ: बरेली मंडलीय सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने दो टूक शब्दों में कह दिया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव टिकट नहीं बांटेंगे, वह सिर्फ सुझाव देंगे। इस बारे में अंतिम फैसला पार्लियामेंटरी बोर्ड ही करेगा। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी टिकाऊ और जिताऊ प्रत्याशी को ही मैदान में उतारेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार भी सपा प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। इस समय सपा बाकी दलों से बहुत आगे है।

मंत्री-विधायकों के टिकट कटने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि सर्वे कराया जा रहा है, जो भी कमजोर होगा, उनके टिकट काट दिए जाएंगे। इसमें घोषित प्रत्याशी भी शामिल हैं। सपा में जिताऊ-टिकाऊ को ही टिकट मिलेगा। इस दौरान सपा कुनबे में कलह के सवाल को टाल गए। बोले, अब कुछ नहीं, सब ठीक है। चुनाव में सीएम का चेहरा अखिलेश होंगे?। बोले, इसका फैसला नेताजी करेंगे। दूसरी ओर कल होने वाले सम्मेलन के लिए पार्टी के तमाम बड़े नेता पहुंच चुके हैं। सम्मेलन में सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव भी शामिल होंगे।

मायावती द्वारा सपा पर हमले के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके बारे में कुछ नहीं कहना है। सब जानते हैं उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। उनकी पार्टी में भगदड़ हो गई है। पहले वो अपनी पार्टी बचायें। सपा बहुत आगे पहुंच गई है अब बीजेपी और बसपा फैसला कर लें कि दूसरे और तीसरे नंबर पर कौन रहेगा? उन्होंने कहा कि मायावती पर कोई विश्वास नहीं करता। बीजेपी के साथ मिलकर 3 बार सरकार बनाई, राखी बांधने भी चली गई थी। इसलिए मुसलमान अब सपा के साथ हैं।

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !