तिरंगे में लिपटा शहीद पति का शव देख बेहोश हुर्इ पत्नी, 3 माह पहले हुर्इ थी शादी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Sep, 2017 05:11 PM

shahid ajay pal singh body raeched at hometown

जम्मू के अखनूर सेक्टर में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए अजय पाल सिंह का शव उनके पैतृक गांव पहुंचा।

रायबरेलीः जम्मू के अखनूर सेक्टर में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए अजय पाल सिंह का शव उनके पैतृक गांव पहुंचा।  उनके अंतिम दर्शन करने और शव यात्रा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़े। गांव के बुजुर्ग से लेकर बच्चों तक के आंखों में आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। 

PunjabKesariजानकारी के अनुसार शहीद अजय पाल सिंह की शादी 12 जून 2017 को हुई थी। जैसे ही उसने अपने पति के शव तिरंगे में लिपटा देखा तो वह बेहोश हो गर्इ। पत्नी को विश्वास नहीं हो रहा था कि उसका पति इस दुनिया को अलविदा कह गया है। वहीं शहीद के पिता रामसिंह ने कहा कि वो बेटे का अंतिम संस्कार तभी करेगें, जब मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ  उनके घर आएंगे। ग्रामीणों ने इसी मांग को लेकर इलाहाबाद-लखनऊ हाइवे जाम कर दिया है। 

PunjabKesari3 घंटे से अधिक लगे जाम की वजह से वाहन 5 किलोमीटर से अधिक बेतरतीब खड़े हैं। भीषण गर्मी की वजह से जाम में फंसे बच्चे बिलबिला रहे हैं। शहीद के परिजनों की मांग है कि मुख्यमंत्री यहां आकर उनके दो भाइयों को नौकरी का आश्वासन दें।  दूसरी ओर, शहीद के रिश्तेदार रामउजागर सिंह ने कहा कि शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए मुख्यमंत्री को आना चाहिये, हालांकि जिला प्रशासन ने सूचित किया है कि मंत्री नन्द कुमार नन्दी शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए आ रहे हैं।

PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!