Subscribe Now!

चुनाव में साइकिल के टुकड़े कर सैफई भेजेगी जनता: केशव मौर्य

  • चुनाव में साइकिल के टुकड़े कर सैफई भेजेगी जनता: केशव मौर्य
You Are Here
चुनाव में साइकिल के टुकड़े कर सैफई भेजेगी जनता: केशव मौर्यचुनाव में साइकिल के टुकड़े कर सैफई भेजेगी जनता: केशव मौर्यचुनाव में साइकिल के टुकड़े कर सैफई भेजेगी जनता: केशव मौर्य

झांसी: उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने आज सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुये कहा कि बदहाल कानून व्यवस्था और अवैध कब्जेदारों के प्रभुत्व से तिलमिलायी जनता अगले विधानसभा चुनाव में ‘साइकिल’ के टुकड़े कर सैफई भेज देगी। मौर्य ने यहां बरूआसागर में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सूबे में पुलिस ने अपराधियों के आगे घुटने टेक दिए हैं। पुलिस वाले अपराधियों से डरते हैं। अवैध कब्जा खाली कराने पुलिस वाले जाएं तो गुंडे गोली मार देते हैं। कैराना में पुलिस छापा मारने गई तो उन पर हमला बोल दिया गया।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश के लोग साइकिल के टुकड़े- टुकड़े कर सैफई भेजने का काम करेंगे। गौरतलब है कि साइकिल समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह और सैफई मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पैतृक गांव है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कल्याण सिंह के मुख्यमंत्रित्व काल में गुंडे उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग गए थे और बचे हुये अपराधियों को जेल में ठूंस दिया गया था। राज्य में अमन चैन और भाईचारे का माहौल था मगर बाद में बसपा और सपा की सरकारे आयीं और अपराध और भ्रष्टाचार ने फिर से सर उठा लिया।

मौर्य ने दावा किया कि भाजपा सरकार आने पर गुंडे प्रदेश छोड़कर भाग जाएंगे। सपा के शासनकाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ लिखे गये फर्जी मुकदमो को वापस लिया जायेगा। भाजपा सरकार आने पर गुंडे बदमाशों से लबरेज आधी समाजवादी पार्टी जेल में होगी। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड का सही ढंग से विकास नहीं हुआ। अगर विकास के काम होते तो यहां के लोगों को पलायन को मजबूर नहीं होना पड़ता।

नोटबंदी के मामले में बसपा समेत विपक्ष के हमले का जबाब देते हुये मौर्य ने कहा, ‘मोदी के नोटबंदी के ऐलान से गरीबों को लूटने वालों की नींद गायब है। बहन मायावती ने दलितों और पिछड़ों के वोट बेचकर नोट इक_ा किया और उसे हाथी को खिलाया। अब नोटबंदी के बाद बहन जी का हाथी भैंस के बच्चे से भी छोटा हो गया है।’ उन्होंने कहा कि मायावती 2007 में चुनाव के दौरान गुंडों को जेल भेजने की बात करती थी लेकिन सरकार आने पर उन्होंने सपा प्रमुख मुलायम सिंह और अमर सिंह को जेल नहीं भेजा। 

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन