लुधियाना के बाद यूपी में भी RSS कार्यकर्ता की हत्या, अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भूना

  • लुधियाना के बाद यूपी में भी RSS कार्यकर्ता की हत्या, अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भूना
You Are Here
लुधियाना के बाद यूपी में भी RSS कार्यकर्ता की हत्या, अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भूनालुधियाना के बाद यूपी में भी RSS कार्यकर्ता की हत्या, अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भूनालुधियाना के बाद यूपी में भी RSS कार्यकर्ता की हत्या, अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भूना

गाजीपुरः आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। पंजाब के लुधियाना शहर के बाद अब यूपी के गाजीपुर में अज्ञात बदमाशों ने आरएसएस कार्यकर्ता और स्थानीय पत्रकार राजेश मिश्रा की गोली मार कर हत्या कर दी। वहीं इस घटना में उनके भाई को भी गोली लगी है। जिनकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

दरअसल आरएसएस कार्यकर्ता को गोली मारने की घटना के बाद से इलाके में थोड़ी देर के लिए दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि राजेश पर जिस समय फायरिंग हुई वह अपनी दुकान में था। दुकान पर उनका एक भाई भी मौजूद था जिस पर भी बदमाशों ने गोलियां चलाई। वह गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें पास के ही सरकारी अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है। 

गौरतलब है कि 4 दिन पहले पंजाब के लुधियाना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता को गोली मार दी गई थी। इस घटना को बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया था। पंजाब के रवींद्र गोसाईं जिनकी उम्र 60 वर्ष थी वह शाखा से अपने घर जा रहे थे तब उन पर फायरिंग हुई थी। इस मामले की जांच एनआईए कर रही है।
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!