RPF जवान की गुंडागर्दी, ट्रेन के डिब्बे में बंद करके पुलिसवाले को पीटा

You Are Here
RPF जवान की गुंडागर्दी, ट्रेन के डिब्बे में बंद करके पुलिसवाले को पीटाRPF जवान की गुंडागर्दी, ट्रेन के डिब्बे में बंद करके पुलिसवाले को पीटाRPF जवान की गुंडागर्दी, ट्रेन के डिब्बे में बंद करके पुलिसवाले को पीटा

मऊ(जाहिद इमाम): मऊ जिले में आरपीएफ की लाइव गुन्दागर्दी का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। जिसको देखने के बाद से लोगों के होश उड़ गये हैं। दरअसल यूपी पुलिस के 3 जवान मऊ जिलाकारागार में बन्द कैदी को पेशी पर ले गए थे। वापस लौटते समय कैदी ट्रेन से कूद गया और भागने लगा। कैदी के पीछे एक पुलिस जवान रामचन्द्र भी उसे पकडऩे के लिए कूद गया। साथ ही उसने अपने बाकी साथियों से चेन खींचकर ट्रेन रोकने के लिए कहा। 

तभी ट्रेन के पीछे गार्ड का डिब्बा आ गया तो गार्ड और आरपीएफ के जवान ने सिपाही को गार्ड के डिब्बे में खींचकर बन्द कर लिया। मदद की बजाय यूपी पुलिस के जवान को आरपीएफ वाले ने जमकर पीटा। जिसे देखकर कुछ यात्रियों ने आरपीएफ की इस लाइव गुन्डागर्दी को अपने मोबाईल में कैद कर लिया। अभी भी कैदी और दो सिपाही फरार चल रहे हैं। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस कार्रवाई में जुट गई है और कैदी की खोजनबीन जारी है।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !