रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार चुनना प्रदेश की 22 करोड़ जनता का सम्मान: योगी

  • रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार चुनना प्रदेश की 22 करोड़ जनता का सम्मान: योगी
You Are Here
रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार चुनना प्रदेश की 22 करोड़ जनता का सम्मान: योगीरामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार चुनना प्रदेश की 22 करोड़ जनता का सम्मान: योगीरामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार चुनना प्रदेश की 22 करोड़ जनता का सम्मान: योगी

लखनऊ(अनिल सैनी): बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद का नाम एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में तय होने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद उत्साहित हैं। लखनऊ में आज अपने सरकारी आवास पर उन्होंने मीडिया को संबोधित किया। रामनाथ कोविंद को एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद का प्रत्याशी घोषित करने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है यह उत्तर प्रदेश की 22 करोड़ जनता और दलित समुदाय का सम्मान है।

उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से अपील की है कि वे दलगत भवना से ऊपर उठकर रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति भवन पहुंचने के लिए समर्थन दें। हम सभी के लिए बेहद प्रसन्नता का विषय है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ ही एनडीए ने रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का प्रत्याशी बनाया है। उत्तर प्रदेश की जनता की ओर से मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। 

सीएम ने कहा कि रामनाथ कोविंद को इस पद के लायक समझा गया ये यूपी के लोगों के सम्मान की बात है। उत्तर प्रदेश की 22 करोड़ की जनता के साथ ही दलित समुदाय को इससे बढ़कर सम्मान नहीं मिल सकता। 

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!