साक्षी महाराज का बड़ा बयानः अयोध्या में पहले बनेगा राममंदिर फिर 2019 के चुनाव में उतरेंगे

You Are Here
साक्षी महाराज का बड़ा बयानः अयोध्या में पहले बनेगा राममंदिर फिर 2019 के चुनाव में उतरेंगेसाक्षी महाराज का बड़ा बयानः अयोध्या में पहले बनेगा राममंदिर फिर 2019 के चुनाव में उतरेंगेसाक्षी महाराज का बड़ा बयानः अयोध्या में पहले बनेगा राममंदिर फिर 2019 के चुनाव में उतरेंगे

उन्नावः अपने बेबाक व विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राम मंदिर निर्माण पर आज एक बड़ा बयान दिया है।
साक्षी महाराज ने कहा कि अब तो राम राष्ट्रपति भवन में पहुंच चुके है। इसलिए 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी मंदिर निर्माण शुरू करने के बाद ही उतरेगी।

राम मंदिर निर्माण के बाद लोकसभा चुनाव लडेगी BJP
बता दें कि परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम पर पत्रकारों से बातचीत में साक्षी ने कहा कि मंदिर निर्माण के लिए पत्थर तराशने का कार्य जारी है। मंदिर निर्माण का काम कभी थमा ही नहीं था। अब सारे बंधन और बाधाओं को दूर करने की कोशिश जारी है। लोकसभा चुनाव से पहले हर हाल में सारी बाधाएं दूर करके ही चुनाव मैदान में जाएंगे।बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में अयोध्या में संविधान के प्रावधानों के मुताबिक राम मंदिर बनाने का वादा किया है।

चीन पर कर दी ये टिप्पणी
राष्ट्रपति चुनाव में जीत पर उन्होंने कहा कि अब तो राम राष्ट्रपति भवन में भी बैठा दिए हैं। उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि भगवान श्रीराम को टेंट से निकालकर उनके भव्य मंदिर में विराजमान कराया जाए। चीन द्वारा सीमा पर सेना तैनात करने के सवाल पर डॉ. साक्षी ने कहा कि पहले तो हम चीन को छेड़ेंगे नहीं और अगर चीन ने हमें छेड़ा तो उसे छोड़ेंगे भी नहीं। भारत भी वैश्विक स्तर पर बड़ी शक्ति के रूप में मोदी सरकार में उभरा है। यही वजह है कि चीन भारत को आंख दिखाने की कोशिश कर रहा है।

बता दें कि इस वक्त राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है। बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अदालत से इस केस को जल्द सूचीबद्ध करने और इस पर तुरंत सुनवाई करने की मांग की,  इस पर प्रधान न्यायाधीश जेएस खेहर और न्यायमूर्ति डीवाई चंद्रचूड वाली पीठ ने कहा कि वे जल्द सुनवाई पर फैसला लेंगे।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!