साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा-2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राममंदिर का निर्माण होगा शुरू

  • साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा-2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राममंदिर का निर्माण होगा शुरू
You Are Here
साक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा-2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राममंदिर का निर्माण होगा शुरूसाक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा-2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राममंदिर का निर्माण होगा शुरूसाक्षी महाराज का बड़ा बयान, कहा-2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राममंदिर का निर्माण होगा शुरू

फरुर्खाबाद(दिलीप कटियार): बीजेपी के फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। अब तो मुसलमान भी कारसेवक बन गए हैं। मुस्लिम भी कहने लगे हैं कि वह बाबर के नहीं राम के वंशज हैं। उन्होंने यह भी कहा कि देश फतवों से नहीं संविधान से चलेगा। 

भाजपा सांसद मुकेश राजपूत के पुत्र के वैवाहिक समारोह में शामिल होने आए उन्नाव के मौजूदा सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया से खुलकर बात की। राम मंदिर मामले पर उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि आपसी सौहार्द और बातचीत से मंदिर बनाने का रास्ता निकाल लें। सुप्रीम कोर्ट ने यह नहीं कहा कि मस्जिद बनाने का रास्ता निकाल लें। अब तो मुसलमान भी कार सेवक बन मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए पत्थर तराश रहे हैं। वह यह कहने से भी नहीं चूके कि प्रभु राम ने चाहा तो 2019 के लोकसभा चुनाव में राम मंदिर निर्माण शुरू कराने के बाद ही जाएंगे।

तीन तलाक अभिशाप जैसे
तीन तलाक के मामले पर उन्होंने कहा कि 21वीं सदी में तीन तलाक और हलाला अभिशाप जैसे हैं। साथ ही कहा कि देश फतवे से नहीं संविधान से चलेगा। इस्लाम में दो फाड़ हो गया है, इसके चलते विधानसभा चुनाव में 40 फीसद मुस्लिमों ने भाजपा को वोट दिए। वहीं पाकिस्तान के बारे में उन्होंने कहा कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते। 

पुरानी सरकार के अफसर अब भी कई जगह तैनात
सहारनपुर की घटना को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में साक्षी महाराज ने कहा कि पुरानी सरकार के अफसर अब भी कई जगह तैनात हैं। यह अफसर पूरे मनोयोग से काम नहीं कर रहे हैं, क्योंकि इन अफसरों को यह पता है कि उन्हें हटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को ऐसे अफसरों का इलाज जल्द करना चाहिए।

चारु निगम पर आहत हूं
गोरखपुर में तैनात आईपीएस अफसर चारु निगम और भाजपा विधायक के बीच हुए विवाद पर वह बोले कि विधायक के रवैये से वह आहत हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा महिलाओं का सम्मान करती है। विधायक के विरुद्ध कार्रवाई पार्टी तय करेगी। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!