राम जन्मभूमि परिसर में घुसे 8 संदिग्ध गिरफ्तार, एटीएस कर रही है पूछताछ

  • राम जन्मभूमि परिसर में घुसे 8 संदिग्ध गिरफ्तार, एटीएस कर रही है पूछताछ
You Are Here
राम जन्मभूमि परिसर में घुसे 8 संदिग्ध गिरफ्तार, एटीएस कर रही है पूछताछराम जन्मभूमि परिसर में घुसे 8 संदिग्ध गिरफ्तार, एटीएस कर रही है पूछताछराम जन्मभूमि परिसर में घुसे 8 संदिग्ध गिरफ्तार, एटीएस कर रही है पूछताछ

फैजाबाद/अयोध्याः अयोध्या के राम जन्मभूमि परिसर में शुक्रवार देर रात राम जन्मभूमि परिसर में घुसने की कोशिश कर रहे 8 संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस सभी की उम्र 20 से 30 सालों के बीच है। सभी से सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अनिल सिंह ने बताया कि बीती रात करीब ढाई-तीन बजे परिसर से सटे गोकुल भवन के पास 8 लोग घूमते देखे गए। यह सभी एक समुदाय विशेष के हैं। सुरक्षाकर्मियों ने इन्हें तत्काल हिरासत में ले लिया। आठों संदिग्धों से थाना रामजन्मभूमि में पूछताछ की जा रही है।

आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) समेत कई एजेंसिंया इनसे पूछताछ कर रही हैं। पूछताछ के लिए लखनऊ से भी कई अधिकारी आए हैं।  उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान हिरासत में लिए गए लोगों ने बताया कि वे बहराइच से आ रहे हैं। अभी तक उनके किसी संगठन विशेष से जुड़े होने की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन पूछताछ हर दृष्टिकोण से की जा रही है। 
 



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!