सहारनपुर हिंसा पीड़ितों से मिले राज बब्बर, योगी सरकार को ठहराया दोषी

You Are Here
सहारनपुर हिंसा पीड़ितों से मिले राज बब्बर, योगी सरकार को ठहराया दोषीसहारनपुर हिंसा पीड़ितों से मिले राज बब्बर, योगी सरकार को ठहराया दोषीसहारनपुर हिंसा पीड़ितों से मिले राज बब्बर, योगी सरकार को ठहराया दोषी

सहारनपुर(राम कुमार पुंडीर): यूपी के सहारनपुर के हिंसा प्रभावित क्षेत्रों में आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर पहुंचे और पीड़ित लोगों से मुलाकात की। राज बब्बर ने हिंसा के लिए प्रदेश की बीजेपी सरकार को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि यहां पर हो रहे दंगे की शुरूआत बीजेपी के एक नेता द्वारा ही की गई है। मैं बीजेपी सरकार को इस मामले में दोषी मानता हूं। 
PunjabKesari
सहारनपुर पहुंचे राज बब्बर ने सबसे पहले बडग़ांव के हिंसाग्रस्त शब्बीरपुर और महेशपुर सहित अन्य गांवों का दौरा किया और पीड़ित लोगों से मिलकर बातचीत की। इसके बाद राज बब्बर ने सर्किट हाउस में प्रेस से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि दंगा में जिन लोगों के घर जलाए गए हैं प्रदेश सरकार ने उन्हें अभी तक कोई राहत मुहैया नहीं करवाई है। सरकार ने न तो पीड़ित परिवारों को कोई राहत दी और न ही मवेशियों को चारा-पानी की सुविधा दी गई और न ही घायल लोगों को सरकार की तरफ से राहत का प्रबंध किया गया है। 
PunjabKesari
हादसे को एक साजिश बताते हुए राजबब्बर ने लोगों से धैर्य रखने को कहा। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोग कहीं ना कहीं हिंसा को शह दे रहे हैं। पहले धर्म के नाम पर और अब जातिवाद के नाम पर हिंसा की जा रही है जो पूरी तरह गलत है। उन्होंने कहा कि जबसे प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है भगवाधारी सक्रिय हो गए हैं। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!