अमेठी में बोली स्मृति, राहुल ने किसानों की जमीन पर किया है जबरन कब्‍जा

  • अमेठी में बोली स्मृति, राहुल ने किसानों की जमीन पर किया है जबरन कब्‍जा
You Are Here
अमेठी में बोली स्मृति, राहुल ने किसानों की जमीन पर किया है जबरन कब्‍जाअमेठी में बोली स्मृति, राहुल ने किसानों की जमीन पर किया है जबरन कब्‍जाअमेठी में बोली स्मृति, राहुल ने किसानों की जमीन पर किया है जबरन कब्‍जा

अमेठीः बीते दिनों अमेठी में जहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने 2 दिवसीय दौरा कर प्रदेश सरकार पर सवालिए निशाने साधे, वहीं आज अमेठी में मोदी के 3 रतनों ने जवाबी हमला बोला है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तंज कसते हुए कहा है कि राहुल ने किसानों की जमीन पर जबरन कब्‍जा किया हुआ है।

स्‍मृति ने कहा कि राहुल घूम-घूम कर विकास की बात कर रहे हैं, लेकिन उनके ही संसदीय क्षेत्र में कलेक्‍टर का कार्यालय तक नहीं है। और तो और यहां के दर्जनों गांव आजादी के कई दशक बीत जाने के बावजूद गोमती के कटान से परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि सम्राट साइकिल फैक्‍ट्री ग्राउंड किसानों से इस आश्‍वासन पर लिया गया था कि सरकार इसपर फैक्‍ट्री बनाएगी। मगर राजीव गांधी फाउंडेशन ने किसानों की जमीन पर कब्‍जा कर लिया है। उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी को आश्‍वस्‍त करना चाहूंगी कि 2019 में दल किसी भी उम्‍मीदवार को टिकट दे, यहां कमल का फूल ही खिलेगा। 
 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!