नोटबंदी के विरोध में राहुल 19 दिसंबर को करेंगे जनसभा

  • नोटबंदी के विरोध में राहुल 19 दिसंबर को करेंगे जनसभा
You Are Here
नोटबंदी के विरोध में राहुल 19 दिसंबर को करेंगे जनसभानोटबंदी के विरोध में राहुल 19 दिसंबर को करेंगे जनसभानोटबंदी के विरोध में राहुल 19 दिसंबर को करेंगे जनसभा

जौनपुर: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नोटबंदी के चलते आम जनता को हो रही मुश्किलों को लेकर यहां आगामी 19 दिसंबर को बीआरपी कालेज मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल के जौनपुर में होने वाले कार्यक्रम की पुष्टि करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं जौनपुर के सदर विधायक नदीम जावेद ने कहा जनता की मुश्किलों को कांग्रेस किसी कीमत पर नजर अंदाज नहीं कर सकती। इस ज्वलंत मुद्दे पर राहुल की इस पहली जनसभा का पूर्वांचल ही नहीं पूरे प्रदेश में संदेश जाएगा।  

उन्होंने कहा कि पहले इस जनसभा को पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर को संबोधित करना था लेकिन अब इसे और बड़ा रूप देने के लिए राहुल खुद सभा को संबोधित करेंगे। इसके पूर्व जिले में रोड शो कर चुके राहुल की यह जनसभा विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान की विधिवत शुरुआत भी मानी जा रही है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला इकाई की बैठक कर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाएगा। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !