योगी का बड़ा बयान, कहा- RSS न होती तो पाक के कब्जे में होते पंजाब,कश्मीर और बंगाल

  • योगी का बड़ा बयान, कहा- RSS न होती तो पाक के कब्जे में होते पंजाब,कश्मीर और बंगाल
You Are Here
योगी का बड़ा बयान, कहा- RSS न होती तो पाक के कब्जे में होते पंजाब,कश्मीर और बंगालयोगी का बड़ा बयान, कहा- RSS न होती तो पाक के कब्जे में होते पंजाब,कश्मीर और बंगालयोगी का बड़ा बयान, कहा- RSS न होती तो पाक के कब्जे में होते पंजाब,कश्मीर और बंगाल

लखनऊ: संघ की आलोचना करने वालों को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बार आरएसएस के पक्ष में बोला है। उन्होंने कहा है कि अगर आरएसएस नहीं होती तो पंजाब, पश्चिम बंगाल और कश्मीर पाकिस्तान के कब्जे में होते। योगी ने कहा है कि आरएसएस दुनिया का अकेला ऐसा संगठन है तो सरकार से सहायता नहीं लेता लेकिन हर बार विपक्ष के निशाने पर होता है।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी ने विधानसभा में राज्यपाल राम नाइक के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव की चर्चा के जवाब में कहा कि अगर आरएसएस और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी न होते तो पश्चिम बंगाल, पंजाब और कश्मीर पाकिस्तान के कबजे में होते। ऐसे में आरएसएस जैसे संगठन पर चर्चा करना गलत है, क्योंकि इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं हैं।

योगी ने कहा है कि कुछ लोग राष्ट्रीय गीत को सांप्रदायिकता से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। अगर आरएसएस नहीं होता तो लोग स्कूलों में वंदे मातरम गाने को भूल गए होते। उन्होंने कहा कि आरएसएस द्वारा 64,000 शैक्षणिक संस्थान चलाए जा रहे हैं।

विधानसभा में राज्यपाल राम नाईक के अभिभाषण पर कागज के गोले फेंके जाने के साथ ही विपक्ष के आरोपों और हंगामों पर सीएम योगी ने सदन में पलटवार किया। सीएम योगी ने विपक्ष के कागज के गोले फेंके जाने की कड़ी आलोचना करने के साथ ही विपक्ष को आड़े हाथों लिया।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You