BJP MLA की SP से बदसुलूकी: अखिलेश ने बोला हमला, कहा-पुलिस पर गलत काम के लिए डाला जा रहा दबाव

Edited By ,Updated: 08 May, 2017 04:51 PM

pressure being put on police for wrongful work

सपा के पूर्व एमएलसी लाल सिहं तोमर के यहां शादी समारोह में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जोरदार प्रहार किया।

कानपुर: सपा के पूर्व एमएलसी लाल सिहं तोमर के यहां शादी समारोह में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जोरदार प्रहार किया। उन्होंने कहा कि जिस दिन निर्भयाकांड का फैसला आ रहा था उसी दिन जालौन में एक बेटी के साथ ठीक उसी तरह कृत्य हुआ लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार ने संज्ञान तक नहीं लिया।

अखिलेश ने कहा कि एक भाजपा नेता महिला एसपी से बदसुलूकी करता है और वह महिला अधिकारी फूट-फूट कर रोती है लेकिन सरकार संज्ञान में नहीं लेती। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेता और विधायक पुलिस पर गलत काम के लिए दबाव डाल रहे हैं। गोहत्या रोकने के नाम पर कई संगठन समाज में भय पैदा कर रहे हैं और तनाव फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा बंटवारे और तनाव की राजनीति करती है, समाज में बीच भी बंटवारा करती है।

पूर्व सीएम ने कहा की केजरीवाल इस वक्त संकट में हैं, उन्होंने कहा मीडिया ने एक समय केजरीवाल को सीएम बनाया था आज वही मीडिया उनको बदनाम करने में जुटी है। अखिलेश ने कहा कि चंदा लेना गलत नहीं है, कौन चंदा नहीं लेता। सपा में इस मामले में एकदम पारदर्शिता है, कोई मांगेगा तो सपा चंदे की एक-एक पाई का हिसाब दे सकती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!