BJP MLA की SP से बदसुलूकी: अखिलेश ने बोला हमला, कहा-पुलिस पर गलत काम के लिए डाला जा रहा दबाव

  • BJP MLA की SP से बदसुलूकी: अखिलेश ने बोला हमला, कहा-पुलिस पर गलत काम के लिए डाला जा रहा दबाव
You Are Here
BJP MLA की SP से बदसुलूकी: अखिलेश ने बोला हमला, कहा-पुलिस पर गलत काम के लिए डाला जा रहा दबावBJP MLA की SP से बदसुलूकी: अखिलेश ने बोला हमला, कहा-पुलिस पर गलत काम के लिए डाला जा रहा दबावBJP MLA की SP से बदसुलूकी: अखिलेश ने बोला हमला, कहा-पुलिस पर गलत काम के लिए डाला जा रहा दबाव

कानपुर: सपा के पूर्व एमएलसी लाल सिहं तोमर के यहां शादी समारोह में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जोरदार प्रहार किया। उन्होंने कहा कि जिस दिन निर्भयाकांड का फैसला आ रहा था उसी दिन जालौन में एक बेटी के साथ ठीक उसी तरह कृत्य हुआ लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार ने संज्ञान तक नहीं लिया।

अखिलेश ने कहा कि एक भाजपा नेता महिला एसपी से बदसुलूकी करता है और वह महिला अधिकारी फूट-फूट कर रोती है लेकिन सरकार संज्ञान में नहीं लेती। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेता और विधायक पुलिस पर गलत काम के लिए दबाव डाल रहे हैं। गोहत्या रोकने के नाम पर कई संगठन समाज में भय पैदा कर रहे हैं और तनाव फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा बंटवारे और तनाव की राजनीति करती है, समाज में बीच भी बंटवारा करती है।

पूर्व सीएम ने कहा की केजरीवाल इस वक्त संकट में हैं, उन्होंने कहा मीडिया ने एक समय केजरीवाल को सीएम बनाया था आज वही मीडिया उनको बदनाम करने में जुटी है। अखिलेश ने कहा कि चंदा लेना गलत नहीं है, कौन चंदा नहीं लेता। सपा में इस मामले में एकदम पारदर्शिता है, कोई मांगेगा तो सपा चंदे की एक-एक पाई का हिसाब दे सकती है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!