राजा भैया के करीबी प्रधानपति की बम मारकर हत्या, इलाके में तनाव

  • राजा भैया के करीबी प्रधानपति की बम मारकर हत्या, इलाके में तनाव
You Are Here
राजा भैया के करीबी प्रधानपति की बम मारकर हत्या, इलाके में तनावराजा भैया के करीबी प्रधानपति की बम मारकर हत्या, इलाके में तनावराजा भैया के करीबी प्रधानपति की बम मारकर हत्या, इलाके में तनाव

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले ही खूनी खेल शुरू हो गया है। प्रतापगढ़ में रविवार देर रात बदमाशों ने राजा भैया के करीबी और प्रधानपति राजेश की बम से हमला कर हत्‍या कर दी। इस घटना में मृतक के गनर और ड्राइवर गंभीर रूप घायल बताए जा रहे हैं। दोनों घायलों को इलाहाबाद रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। गांव में तनाव को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

मामला बाघराय थानाक्षेत्र के महमूदपुर गांव का है, जहां थाने के हिस्‍ट्रीशीटर प्रधानपति राजेश सिंह पर अज्ञात बदमाशों ने रविवार देर रात कमसिन तिराहे पर बम से हमला कर दिया। हमला इतना जोरदार था कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में प्रधानपति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उनके गनर धीरज सिंह और ड्राइवर सोनू सिंह को गंभीर हालात में इलाहबाद रेफर कर दिया, जहां उनकी हालात गंभीर बताई जा रही है। प्रधानपति की हत्या की खबर से इलाके में तनाव का माहौल है। किसी प्रकार का कोई बवाल न हो, इसके लिए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है।

राजा भैया का करीबी है मृतक
 मृतक प्रधानपति कैबिनेट मंत्री राजा भैया का बहुत करीबी बताया जाता है।  जिले के विभिन्न थानों में लूट, हत्या और अपहरण जैसे 36 मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें से कुछ मुकदमो में फाइनल रिपोर्ट लग चुकी है। सूत्रों के अनुसार, हमलावरों ने यह चेतावनी दी है कि जो राजेश सिंह का पोस्‍टमॉर्टम करवाने जाएगा, उसे भी जिंदा नहीं छोड़ेंगे। घटना के बाद बदमाशों ने फायरिंग करते हुए फरार हो गए। 

पुलिस ने अज्ञात लोगों पर किया मामला दर्ज
प्रतापगढ़ के एसपी माधव प्रसाद वर्मा ने कहा कि बेखौफ बदमाशों ने जिस तरह से घटना को अंजाम दिया है, वो बहुत दुखद है। गंभीर रूप से घायलों को जीवन ज्‍योति अस्‍पताल इलाहाबाद में रेफर किया गया है। दो अज्ञात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You