अवैध असलाह फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, पॉलिटिकल कनेक्शन होने की जताई आशंका

You Are Here
अवैध असलाह फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, पॉलिटिकल कनेक्शन होने की जताई आशंकाअवैध असलाह फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, पॉलिटिकल कनेक्शन होने की जताई आशंकाअवैध असलाह फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, पॉलिटिकल कनेक्शन होने की जताई आशंका

मेरठ (आदिल रहमान): पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक बार फिर अवैध हथियारों की खेप पकड़ी गई है। पुलिस ने अवैध असलाह फैक्ट्री से आधा दर्जन तैयार और भारी मात्रा में अधबने तमंचों के साथ साथ इन हथियारों को तैयार करने का साजो सामान भी बरामद किया है। असलाह फैक्ट्री चला रहे 2 आरोपियों को भी पकड़ा गया है, ये सफलता मेरठ की थाना दौराला पुलिस को मुखबिर की सूचना पर मिली है। फिलहाल पुलिस पड़के गए आरोपियों के फरार साथियों की तलाश में जुटी है।

                      PunjabKesari

दरअसल वेस्ट यूपी का मेरठ अवैध हथियार बनाने के लिए कुख्यात है। किठौर, राधना, दौराला कई ऐसे इलाके हैं जहां अवैध हथियार बनाने का काला कारोबार दबंगई से चलता है। लेकिन पुलिस अब इन अवैध हथियार बनाने वालों पर नकेल डालने पर उतर आई है। इसके चलते दौराला पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नगली आजाद गांव में छापा मारते हुए दो अभियुक्तों को पकड़ा। बकायदा एक मकान में तहखाना  बनाकर हाईटेक तरीके से हथियार बनाए जा रहे थे। पुलिस ने जब इस मकान पर छापा मारा तो मकान के अंदर के तहखाने का नजारा देख पुलिस की भी आँखें खुली रह गईं। आधा दर्जन तैयार और भारी मात्रा में अधबने हथियार देख कर पुलिस अधिकारियों के पैरों के नीचे से   जमीन खिसक गई। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि असलाह फैक्ट्री चला रहे ये लोग सालों से इस काम में लगे हैं और कई जगहों पर इन लोगों की अवैध हथियारों को सप्लाई करने में लगे हुए थे। पुलिस की कार्रवाई के दौरान 3 आरोपी भागने में कामयाब हो गए, हालांकि पुलिस अभी इनका पोलिटिकल कनेक्शन होने से इनकार कर रही है, लेकिन कहीं न कहीं आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि हो न हो, इस तरह के हथियारों की फैक्ट्री में पोलिटिकल इन्वॉल्मेंट हो सकता है।  

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You