पुलिस ने बरामद की 82 कार्टून साडिय़ां, मंत्री गायत्री प्रजापति के आवास लेकर जा रहा था ड्राईवर!

You Are Here
पुलिस ने बरामद की 82 कार्टून साडिय़ां, मंत्री गायत्री प्रजापति के आवास लेकर जा रहा था ड्राईवर!पुलिस ने बरामद की 82 कार्टून साडिय़ां, मंत्री गायत्री प्रजापति के आवास लेकर जा रहा था ड्राईवर!पुलिस ने बरामद की 82 कार्टून साडिय़ां, मंत्री गायत्री प्रजापति के आवास लेकर जा रहा था ड्राईवर!

फतेहपुर(नितेश श्रीवास्तव): यूपी विधानसभा चुनाव तारीख के ऐलान के बाद भारत चुनाव आयोग ने प्रदेश में आचार संहिता लागू कर दी है। इसके बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान भी तेज कर दिया है। बुधवार को पुलिस ने नाकेबंदी कर गाडिय़ों को चेक किया। इस दौरान उन्हें बड़ी कामयाबी भी हासिल हुई। प्रदेश के फतेहपुर जिले की पुलिस ने चेकिंग के दौरान डीसीएम से 82 कार्टून साडिय़ां बरामद की हैं। ये सभी गाडिय़ां अखिलेश के मंत्री गायत्री प्रजापति के आवास के लिए जा रही थीं। पुलिस ने गाड़ी और साडिय़ों को सीज कर दिया है। 

बिल्टी में गायत्री प्रजापति का नाम
पुलिस अधीक्षक बलिकरन सिंह यादव ने बताया की आदर्श आचार संहिता लगते ही बार्डर में वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। तभी एक डीसीएम कानपुर से अमेठी के लिए जा रही थी, जिसे रोककर देखा गया तो उसमें 82 कार्टून साड़ी लदी हुई थी। जिसकी बिल्टी में गायत्री प्रजापति का नाम लिखा हुआ था जिसे रोक कर सीज कर दिया गया है। 

क्या कहा ड्राइवर ने? 
वहीं पुलिस द्वारा पकड़े गए डीसीएम ड्राइवर पेकज ने बताया कि इन साडिय़ों को वह कानपुर से अमेठी ले जा रहा था। मुझे नंबर दिया गया था, वहां पहुंचकर काल करना था। मुझे नहीं मालुम ये साड़ी किसकी है। 

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You