केशव के ‘दाल में नमक’ वाले बयान पर हंगामा-भ्रष्टाचारियों ने कहा ‘मुझे नमक थोड़ा तेज पसंद है’

  • केशव के ‘दाल में नमक’ वाले बयान पर हंगामा-भ्रष्टाचारियों ने कहा ‘मुझे नमक थोड़ा तेज पसंद है’
You Are Here
केशव के ‘दाल में नमक’ वाले बयान पर हंगामा-भ्रष्टाचारियों ने कहा ‘मुझे नमक थोड़ा तेज पसंद है’केशव के ‘दाल में नमक’ वाले बयान पर हंगामा-भ्रष्टाचारियों ने कहा ‘मुझे नमक थोड़ा तेज पसंद है’केशव के ‘दाल में नमक’ वाले बयान पर हंगामा-भ्रष्टाचारियों ने कहा ‘मुझे नमक थोड़ा तेज पसंद है’

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां एक तरफ ‘न खाऊंगा, न खाने दूंगा’ का नारा देते हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हीं की सरकार के डिप्टी सीएम ‘दाल में नमक की तरह’ खाने की इजाजत दे रहे हैं। हाल ही में एक सभा में उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य की जुबान फिसल गई और उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कह दिया कि खाओ, लेकिन दाल में नमक की तरह खाओ। 

अब उनका यह बयान तूल पकड़ चुका है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने इसकी आलोचना की है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि हम भ्रष्टाचारमुक्त शासन चाहते हैं। खाओ लेकिन दाल में जैसे नमक खाया जाता है। उन्होंने आगे कहा कि व्यापार करना गलत नहीं है लेकिन आप सोचेंगे कि जनता का जो हिस्सा है, उसे लूटेंगे तो सरकार उन्हें माफ नहीं करेगी। 

सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस बयान की आलोचना की है। ट्विटर पर एक ने लिखा है कि भ्रष्टाचारी कह रहे हैं कि मुझे नमक थोड़ा तेज पसंद है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !