युद्ध का अखाड़ा बना पिछड़ा वर्ग सम्मेलन: स्वामी प्रसाद के सामने भिड़े भाजपाई, तनी बंदूक

You Are Here
युद्ध का अखाड़ा बना पिछड़ा वर्ग सम्मेलन: स्वामी प्रसाद के सामने भिड़े भाजपाई, तनी बंदूकयुद्ध का अखाड़ा बना पिछड़ा वर्ग सम्मेलन: स्वामी प्रसाद के सामने भिड़े भाजपाई, तनी बंदूकयुद्ध का अखाड़ा बना पिछड़ा वर्ग सम्मेलन: स्वामी प्रसाद के सामने भिड़े भाजपाई, तनी बंदूक

कन्नौज: यूपी के कन्नौज जिले में बीजेपी का ‘पिछड़ा वर्ग सम्मेलन’ युद्ध का अखाड़ा बन गया। यहां मंच पर चढऩे को लेकर कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। हद तो तब हो गयी जब एक नाराज कार्यकर्ता ने मंच पर विराजमान बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं पर बंदूक तान दी। 
दरअसल गुरसहायगंज कोतवाली इलाके में बीजेपी नेता आकाश साक्य ने बीजेपी का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया था। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बीजेपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्या बुलाए गए थे। कार्यक्रम स्थल पर जैसे ही स्वामी प्रसाद मौर्या मंच पर चढऩे लगे। उसी बीच नेता जी को अपना चेहरा दिखाने के लिए कार्यकर्ताओं में होड़ सी लग गई। वो भी मंच पर चढऩे की कोशिश करने लगे। मंच पर सवार और नेताओं ने जब कार्यकर्ताओं को मंच पर चढऩे से रोका तो कार्यकत्र्ता आपस में ही भिड़ गए। कार्यकर्ता की आपसी लड़ाई रोकने के लिए मंच से नेता चिल्लाते रहे और बीजेपी के अनुशासन का पढ़ाते रहे। हालांकि इस पूरी घटना का असर मंच पर सवार स्वामी प्रसाद मौर्या को बिलकुल भी नहीं पड़ा। मौर्या कार्यक्रम में मौजूद जनता के सामने मंच से विपक्ष पर हमला बोलते रहे। 

वहीं स्वामी प्रसाद मौर्या के भाषण के दौरान सभा में मौजूद भीड़ कुर्सी छोड़कर जाने लगी। कुर्सियां खाली देखकर मौर्या ने भी अपना भाषण जल्द ही भारत माता की जय बोलकर समाप्त कर दिया।  

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You